Create

Survivor Series 2021 में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गज को पछाड़ कर ऐतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम किया

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में रैंडी ऑर्टन और रिडल को मिली जीत
WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में रैंडी ऑर्टन और रिडल को मिली जीत
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) 2021 में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने एक बहुत बड़ा इतिहास रच दिया है। WWE के पीपीवी में सबसे ज्यादा मैच लड़ने वाले सुपरस्टार्स की लिस्ट में रैंडी ऑर्टन नंबर एक पायदान पर आ गए। रैंडी ऑर्टन ने WWE दिग्गज केन (Kane) को पीछे छोड़ दिया। दोनों ने अभी तक 176 मैच लड़े थे। रैंडी ऑर्टन ने Survivor Series 2021 में अपना 177वां मुकाबला लड़ा।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने कायम किया नया रिकॉर्ड

रैंडी ऑर्टन और केन के बाद इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर अंडरटेकर का नाम आता है। अंडरटेकर ने अभी तक 174 मैच लड़े। ट्रिपल एच का इसके बाद नंबर आता है और वो 173 मैच लड़ चुके हैं। जॉन सीना इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर हैं।

.@RandyOrton discusses his record-breaking pay-per-view match, and the impressive performance of @SuperKingofBros in their win over @WWEUsos. #SurvivorSeries https://t.co/iFpbbBvaaU

WWE Survivor Series 2021 में इस बार SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज का मुकाबला Raw टैग टीम चैंपियंस रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ हुआ था। ये मैच काफी शानदार रहा। उम्मीद के मुताबिक इस मैच में रैंडी ऑर्टन और रिडल ने जीत हासिल की। मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन ने हमेशा की तरह अपने अनुभव का इस्तेमाल किया और मैच जीत लिया। रैंडी ऑर्टन ने शानदार RKO जिमी उसो को लगाकर मैच खत्म किया।

रैंडी ऑर्टन के लिए ये बहुत बड़ा मैच था। इस मैच में वो जीतना चाहते थे। कुछ ऐसा ही देखने को भी मिला। रिडल ने भी इस मैच में रैंडी ऑर्टन का अच्छा साथ निभाया। रैंडी ऑर्टन इस समय सबसे पुराने फुल टाइम रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। आने वाले समय में वो कुछ और बड़े रिकॉर्ड अपने नाम करेंगे। बैकस्टेज इंटरव्यू में भी रैंडी ऑर्टन ने इस खास उपलब्धि पर खुशी जताई। रैंडी ऑर्टन और रिडल का पुश आगे भी जारी रहेगी। दोनों का चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। द उसोज को काफी अच्छे मैच में ऑर्टन और रिडल ने हराया। अब देखना होगा कि रेड ब्रांड में इन दोनों सुपरस्टार्स को कौन चुनौती देगा। फैंस को इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड का इंतजार रहेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...