WWE में वापसी की अफवाहों के बीच Randy Orton ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर किया खास कमेंट

रैंडी ऑर्टन की WWE में कमी खल रही है
रैंडी ऑर्टन की WWE में कमी खल रही है

Randy Orton: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) इंजरी की वजह से करीब एक साल से ब्रेक पर हैं। अब उनकी वापसी की अफवाहें सामने आने लगी हैं। WWE में वापसी की अफवाहों के बीच अब रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी चुप्पी तोड़ी है। रैंडी ऑर्टन आखिरी बार मई 2022 में स्मैकडाउन (SmackDown) के एक एपिसोड में हुए टैग टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच के दौरान एक्शन में नज़र आए थे। इस मैच में रैंडी ऑर्टन & मैट रिडल (Matt Riddle) को द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ हार मिली थी।

वहीं, इस मुकाबले के बाद द ब्लडलाइन ने रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल पर खतरनाक हमला कर दिया था। बता दें, रैंडी ऑर्टन की वाइफ किम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रैंडी ऑर्टन ने लिखा-

"यह कुछ ऐसा है जो कि मैं आपको दूर से करते हुए देख पा रहा हूं और मैं जब भी आपको गार्डन में काम करते हुए देखता हूं तो मेरे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। मैं अपनी वाइफ के गार्डनर होने के कारण खुद को लकी मानता हूं।"
रैंडी ऑर्टन का किम ऑर्टन के पोस्ट पर कमेंट
रैंडी ऑर्टन का किम ऑर्टन के पोस्ट पर कमेंट

रैंडी ऑर्टन ब्रेक पर जाने से पहले बैक इंजरी से जूझ रहे थे और इससे उबरने के लिए उन्हें सर्जरी कराने की जरूरत थी। रैंडी ऑर्टन अब ठीक हो चुके हैं और अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो SummerSlam 2023 के जरिए चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं। हालांकि, अभी रैंडी ऑर्टन की वापसी के बारे में अभी कुछ भी पक्के तौर पर कहना मुश्किल है।

WWE में Randy Orton के साथ फैक्शन बनाना चाहते हैं Matt Riddle

रैंडी ऑर्टन के ब्रेक पर जाने से पहले मैट रिडल WWE में उनके टैग टीम पार्टनर हुआ करते थे। अब मैट रिडल ने रैंडी ऑर्टन और ऐज को साथ लाकर फैक्शन तैयार करने की इच्छा जाहिर कर दी है। मैट रिडल ने कहा-

"आपके पास कोडी है, वो काफी बेहतरीन हैं। अगर रैंडी ऑर्टन वापसी करते हैं, यह काफी शानदार होगा। ऐज, मैं रेटेड RK-Bro बनाना चाहता हूं। मैं एक ग्रुप का हिस्सा बनना पसंद करूंगा। मैं NXT सुपरस्टार्स के साथ भी फैक्शन बनाने के लिए तैयार हूं। मैं मेन रोस्टर में उन्हें अपनी छत्र-छाया में रखूंगा, वो मेरी मदद करेंगे और मैं उनकी मदद करूंगा।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now