Create

WWE चैंपियनशिप मैच में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली हार के बाद 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन की प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन को मिली हार
WWE Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन को मिली हार
reaction-emoji
PANKAJ

WWE रॉ (Raw) में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को मेन इवेंट में हार का सामना करना पड़ा। बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के खिलाफ उनका WWE चैंपियनशिप मैच था। फैंस को उम्मीद थी कि रैंडी ऑर्टन 15वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस हार से रैंडी ऑर्टन भी काफी निराश नजर आए। रैंडी ऑर्टन ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली करारी हार के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर फोटो अपलोड की

रैंडी ऑर्टन ने इंस्टाग्राम पर 14 नंबर की फोटो अपलोड की। उन्होंने बताया कि वो अभी 14 बार ही वर्ल्ड चैंपियन बने हैं। हालांकि लैश्ले के साथ मैच से पहले उन्होंने 15 नंबर का ग्राफिक पोस्ट किया था। बॉबी लैश्ले को भी इस बार काफी बड़ा झटका लगा।

वैसे रैंडी ऑर्टन और बॉबी लैश्ले के बीच काफी उठापटक देखने को मिली थी। पहले इन दोनों के मैच को WWE के अगले पीपीवी के लिए तय किया गया था। इस बीच AEW ने Raw को व्यूअरशिप के मामले में पछाड़ दिया था। इसके बाद मैच को Raw में ही कराने का फैसला लिया गया था। पिछले साल भी मैकइंटायर को हराकर रैंडी ऑर्टन ने चैंपियनशिप जीती थी। इस बार भी लगा था कि वो चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

बॉबी लैश्ले ने मैच के बाद भी रैंडी ऑर्टन के ऊपर हमला किया। लैश्ले ने रैंडी ऑर्टन को एनाउंस टेबल पर पटक दिया। इस दौरान लैश्ले के पैर में चोट लग गई थी। इसका पूरा फायदा बिग ई ने उठाया। बिग ई ने बॉबी लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक कैश इन कर दिया और WWE चैंपियनशिप हासिल कर ली।

खैर रैंडी ऑर्टन और रिडल के पास इस समय Raw टैग टीम चैंपियनशिप भी हैं। रैंडी ऑर्टन अब बिग ई को भी चुनौती दे सकते हैं। अगर वो इस बार चैंपियन बन जाते तो मजा आ जाता। फैंस ने भी इस बात की बहुत उम्मीद लगाई थी। रैंडी ऑर्टन एक्टिव रेसलर के रूप में काम कर रहे हैं। आने वाले समय में वो जरूर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा जमा सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...