Create
Notifications

WWE दिग्गज Randy Orton ने मौजूदा चैंपियन के थीम सॉन्ग पर किया शानदार डांस, देखकर फैंस हुए खुश

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का खास अंदाज देखने को मिला
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन का खास अंदाज देखने को मिला
reaction-emoji
PANKAJ
visit

WWE SmackDown का अगले हफ्ते का एपिसोड पहले से टेप कर लिया गया है। इस हफ्ते टेपिंग के बाद WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का एक अलग रूप देखने को मिला। बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) के थीम सॉन्ग पर रैंडी ऑर्टन डांस करते हुए नजर आए। कंपनी का पूरा फोकस अब यूरोप टूर पर है और इस वजह से ही अगले हफ्ते का शो टेप कर लिया गया है।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने किया डांस

रैंडी ऑर्टन, रिडल और द उसोज के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ। टेप्ड एपिसोड का फाइनल सैगमेंट ये था। WrestleMania Backlash इवेंट में 8 मई को इन दो टीम्स के बीच यूनिफिकेशन मैच होगा। ट्विटर यूजर Christine ने रैंडी ऑर्टन का एक वीडियो पोस्ट किया। रैंडी इसमें बियांका ब्लेयर के एंट्रेंस म्यूजिक पर डांस करते हुए नजर आए। बियांका ब्लेयर ने सोन्या डेविल के खिलाफ इसके बाद डार्क मैच लड़ा था। बियांका ब्लेयर एंट्री के दौरान अपने बालों को घुमाती हैं और रैंडीऑर्टन ने कुछ इसी अंदाज में अपनी टी-शर्ट को घुमाया।

Bianca Belair entrance … yes #WWERaw on #SmackDown But look at Randy Orton dancing along to her music! Love it! #wwe https://t.co/KQZZ7oUfbX

रैंडी ऑर्टन को एक WWE सुपरस्टार के रूप में 20 साल हो गए। इस समय वो इस खास चीज़ को सेलिब्रेट कर रहे हैं। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में 25 अप्रैल, 2002 में रैंडी ऑर्टन ने अपना डेब्यू मैच लड़ा था। इसके बाद से रैंडी ऑर्टन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बन गए। रैंडी ऑर्टन को हील के रूप में बहुत सफलता मिली। 14 वर्ल्ड चैंपियनशिप वो अभी तक हासिल कर चुके हैं। मौजूदा रोस्टर में सबसे पुराने एक्टिव रेसलर के रूप में रैंडी ऑर्टन काम कर रहे हैं।

रैंडी ऑर्टन ने WWE के बड़े सुपरस्टार्स के साथ काम किया। द अंडरटेकर, जॉन सीना, ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गजों के साथ उनकी जबरदस्त राइवलरी रही। आज भी रिडल के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में वो धमाल मचा रहे हैं। ये बात तो तय है कि आने वाले समय में उन्हें हॉल ऑफ फेम में जरूर शामिल किया जाएगा। WWE में अभी लंबे समय तक रैंडी ऑर्टन काम करेंगे। कंपनी ने भी उन्हें समय-समय पर पुश देकर अच्छा काम किया।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now