Create

"Randy Orton ने John Cena से मिलने में मेरी मदद की थी" - पूर्व WWE Superstar ने किया बड़ा खुलासा

WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना
WWE सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना
reaction-emoji
Subham Pal

Randy Orton: पूर्व WWE सुपरस्टार किलर केली (Killer Kelly) ने हाल ही में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) की तारीफ करते हुए कहा कि रैंडी ने उन्हें जॉन सीना (John Cena) से मिलने में मदद की थी। बता दें, किलर केली काफी समय तक WWE में रेसलर के रूप में काम कर चुकी हैं और उन्होंने हाल ही में Record को दिए इंटरव्यू में दिग्गज रैंडी ऑर्टन की जमकर तारीफ की।

youtube-cover

इस दौरान किलर केली ने WWE में उनके साथ हुई दिल छू लेने वाली घटना का भी खुलासा किया। केली ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा-

"रैंडी ऑर्टन सबसे दयालु इंसान हैं। रैंडी गए और जॉन सीना को ढूढ़ा ताकि मैं उनसे मिल सकूं।"

रैंडी ऑर्टन मौजूदा समय में प्रो रेसलिंग की दुनिया में सबसे सम्मानित रेसलर्स में से एक हैं और अपने WWE करियर के दौरान उन्होंने काफी कुछ हासिल किया है। देखा जाए तो भविष्य में रैंडी ऑर्टन का WWE हॉल ऑफ फेम में जगह बनाना तय लग रहा है।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन एक वक्त बैकस्टेज काफी विवादों में रहते थे

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन जब युवा रेसलर थे तो WWE में उनके साथ काम करना काफी मुश्किल था। रैंडी ऑर्टन का WWE में अपने करियर के दौरान केली केली, मिस्टर कैनिडी सहित कई सुपरस्टार्स के साथ मनमुटाव रह चुका है। वो ड्रग इश्यू से भी जूझ चुके हैं और वो इस बारे में कई सालों पहले बात कर चुके हैं। WWE DVD के टीजर वीडियो में उन्होंने बात करते हुए कहा था-

"कई साल ऐसे थे जहां ऐसा लगा कि मेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी, यह मेरे लिए काफी बेकार समय था। मेरे साथ ये सारी समस्याएं थी, मैं अपनी जिंदगी में कुछ ऐसी चीज़ें कर रहा था जो कि मुझे खत्म कर सकती थी।"

आगे चलकर रैंडी ऑर्टन ने खुद में काफी सुधार किया। मौजूदा समय में वो लैजेंड के अलावा युवा स्टार्स के मार्गदर्शक भी बन चुके हैं। बता दें, असल जिंदगी में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना काफी अच्छे दोस्त हैं और ये दोनों WWE दिग्गज एक-दूसरे का काफी सम्मान करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...