Create
Notifications

143 दिन बाद WWE में Randy Orton और उनके पार्टनर की बादशाहत हुई खत्म, Raw को मिले 2 नए चैंपियंस

WWE Raw को इस हफ्ते मिले नए चैंपियंस
WWE Raw को इस हफ्ते मिले नए चैंपियंस
PANKAJ
SENIOR ANALYST

WWE Raw का एपिसोड शानदार इस बार रहा लेकिन दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और उनके टैग टीम पार्टनर रिडल (Riddle) के लिए सही साबित नहीं हुआ। करीब 143 दिन बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल का रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप रन खत्म हो गया है। अल्फा एकेडमी (चैड गेबल और ओटिस) के रूप में WWE को अब नए Raw टैग टीम चैंपियंस मिल गए है।

LOOK AT THAT FACE!Congratulations @WWEGable & @otiswwe on becoming the NEW #WWERaw Tag Team Champions.SCHOOL. IS. COOL. https://t.co/FJCLZmIfsa

WWE Raw में ओटिस और चैड गेबल ने किया शानदार प्रदर्शन

WWE ने इस हफ्ते Raw के लिए रैंडी ऑर्टन, रिडल और चैड गेबल, ओटिस के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान कुछ दिन पहले कर दिया था। WWE ने काफी लंबे समय बाद अल्फा एकेडमी को चैंपियनशिप मैच दिया। ओटिस और गेबल ने साथ में मिलकर पिछले कुछ महीनों से शानदार प्रदर्शन भी किया था। इस शानदार प्रदर्शन का ईनाम इन दोनों सुपरस्टार्स को आखिरकार WWE ने दे दिया।

इस हफ्ते दोनों टीम्स के बीच शानदार मैच भी देखने को मिला। शुरूआत में हमेशा की तरह रैंडी ऑर्टन और रिडल ने काफी अच्छा काम किया लेकिन अंतिम में इस बार वो सफल नहीं हो पाए। गेबल और ओटिस की शानदार केमिस्ट्री इस मैच में देखने को मिली। शायद इस वजह से ही WWE ने इनके ऊपर भरोसा जताया है। रैंडी ऑर्टन का RKO भी इस बार कुछ काम नहीं कर पाया। ओटिस ने पूरी तरह रैंडी ऑर्टन के RKO को अंत में ब्लॉक कर दिया। ओटिस ने मैच के अंत में रैंडी ऑर्टन को शानदार पॉवरस्लैम दिया और पिन करते हुए जीत हासिल कर ली। सबसे बड़ी बात ये है कि ओटिस ने WWE में अपनी पहली चैंपियनशिप जीती है। ये बहुत बड़ी उपलब्धि उन्होंने इस बार हासिल की।

खैर WWE फैंस को अब नए Raw टैग टीम चैंपियंस मिल गए है। इस बार फैंस को बदलाव की उम्मीद थी और WWE ने फैंस के मुताबिक काम किया। रैंडी ऑर्टन और रिडल अब रीमैच की मांग कर सकते हैं। अगर इन दोनों को रीमैच मिलेगा तो फिर एक और शानदार मैच देखने को फैंस को मिलेगा। अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में अब सभी की नजरें ओटिस और चैड गेबल के ऊपर रहेंगी।

FOR THE ACADEMY.#AlphaAcademy just defeated #RKBro to become the NEW #WWERaw Tag Team Champions!@WWEGable @otiswwe #AndNew https://t.co/Xj3jMZJhMt

Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now