Create

WWE में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन ने लंबे बालों के साथ अनोखी तस्वीर पोस्ट की, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने खास तस्वीर पोस्ट की
WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने खास तस्वीर पोस्ट की

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने इस बार अपनी एडिट की हुई अनोखी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। रैंडी ऑर्टन इस फोटो में काफी अलग लग रहे हैं। रैंडी ऑर्टन की ये तस्वीर काफी पुरानी है और उनके इसमें काफी लंबे बाल है। वैसे ये बात अब सभी समझ गए होंगे कि ये तस्वीर रैंडी ऑर्टन ने क्यों पोस्ट की।

WWE में रैंडी ऑर्टन और रिडल का Raw टैग टीम चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा

दरअसल रैंडी ऑर्टन और रिडल का Raw टैग टीम चैंपियनशिप रन इस समय शानदार चल रहा है। दोनों के बीच काफी अच्छे सैगमेंट्स देखने को मिलते हैं। खासतौर पर रिडल हर हफ्ते कुछ ना कुछ नया जरूर करते हैं। हालिया रेड ब्रांड के एपिसोड में रिडल ने रैंडी ऑर्टन को विग पहना दिया था। हालांकि रैंडी ऑर्टन इसके बाद काफी गुस्सा रिडल को देखकर हो गए थे। अब खुद ही रैंडी ऑर्टन ने अपनी पुरानी तस्वीर एडिट कर पोस्ट की। सोशल मीडिया पर रैंडी ऑर्टन की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। रिडल की तरह ही इस तस्वीर में रैंडी ऑर्टन नजर आ रहे हैं।

रिडल हर हफ्ते अपने लुक में कुछ बदलाव करते हैं। रैंडी ऑर्टन का लुक भी रिडल ने काफी बार बदलने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हो पाए। रैंडी ऑर्टन और रिडल को चैंपियंस के रूप में 100 दिन पूरे हो गए। दोनों के ऊपर WWE ने काफी भरोसा जताया। रिडल भी रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर अच्छा काम कर रहे हैं। रिडल को काफी फायदा रैंडी ऑर्टन के साथ काम करने से हो रहा है।

WWE ने रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए आगे भी अच्छा प्लान तैयार किया है। ये चैंपियनशिप रन और भी लंबा उनका चलेगा। रैंडी और रिडल ने कई खास मौकों पर इस चैंपियनशिप को डिफेंड किया। फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री शानदार लगती है। शायद इस वजह से भी WWE ने इनके लिए अच्छा प्लान तैयार किया है। रैंडी ऑर्टन WWE में बहुत पहले से काम कर रहे हैं। दिग्गजों की लिस्ट में सबसे काफी ऊपर उनका नाम आता है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment