Create
Notifications

John Cena द्वारा 'ग्रेटेस्ट WWE Superstar' कहे जाने के बाद 14 बार के पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान

WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना
WWE के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना
reaction-emoji
Prajwal Tripathi
visit

WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को डेब्यू किए हुए 20 साल पूरे हो गए हैं। इस खास मौके पर उनके चाहने वाले और उनके साथी सुपरस्टार उन्हें बधाई दे रहे हैं वहीं उनके पुराने दुश्मन जॉन सीना (John Cena) ने ट्वीट कर उनकी जमकर तारीफ की थी और उन्होंने रैंडी ऑर्टन को ग्रेटेस्ट WWE सुपरस्टार बताया था।

रैंडी ऑर्टन एक थर्ड जनरेशन सुपरस्टार हैं। ऑर्टन ने अपने करियर की शुरुआत 2002 में की।इसके बाद ऑर्टन ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और WWE में रहते हुए काफी कुछ हासिल किया। रैंडी ऑर्टन ने WWE के बहुत बड़े दिग्गजों के साथ यादगार मैच लड़े हैं । WWE की लगभग सभी चैंपियनशिप को जीतकर उन्होंने अपनी प्रतिभा का जलवा दिखाया । रैंडी ऑर्टन 14 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके हैं ।

रैंडी ऑर्टन के सबसे बड़े दुश्मनों में से एक जॉन सीना ने उनके अचीवमेंट की दिल खोलकर तारीफ की । सीना ने रैंडी ऑर्टन को WWE के ' सबसे महानतम सुपरस्टार ' में से एक बताया ।

🍻 appreciate the words John 👊🏼 twitter.com/johncena/statu… https://t.co/b3tTuNlTi3

WWE दिग्गज जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन एक दूसरे की तारीफ करते रहते हैं

जॉन सीना और रैंडी ऑर्टन का करियर लगभग एक ही समय शुरू हुआ। दोनों पीजी एरा के सबसे बड़े सुपरस्टार बन के निकले। दोनों ने समय-समय कई WWE पे-पर-व्यू को मेन इन्वेंट किया लेकिन WWE रिंग के बाहर दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त हैं और एक दूसरे के लिए बहुत ही सम्मान रखते हैं ।

आफ्टर द बेल पोडकास्ट में रैंडी ऑर्टन ने जॉन सीना की तारीफ करते हुए कहा था

"मैं यह कहना तो नहीं चाहता लेकिन मैंने जॉन सीना से बहुत कुछ सीखा है। वो क्राउड को संभालने में किसी निंजा मास्टर की तरह हैं"

youtube-cover

रैंडी ऑर्टन और रिडल (RK-Bro) की जोड़ी मौजूदा समय में Raw टैग टीम चैंपियन है और उनका मुकाबला WrestleMania Backlash में विनर टेक्स ऑल चैंपियनशिप मैच में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के खिलाफ होने वाला है। इस स्टोरीलाइन की शुरुआत रोमन रेंस के कहने के बाद ही हुई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now