Create

WWE Survivor Series में बड़ा मैच बुक किये जाने के बाद रैंडी ऑर्टन की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन
WWE Raw टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का मैच काफी समय पहले बुक किये जाने की उम्मीद थी लेकिन इस मैच का ऐलान Survivor Series से ठीक पहले Raw के आखिरी एपिसोड में हुआ। बता दें, Survivor Series में रैंडी ऑर्टन, रिडल (Riddle) के साथ मिलकर SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

काफी समय से इस मैच के बुक होने की अटकलें लगाई जा रही थी और अब ऑर्टन ने इस मैच के बुक होने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वो इस मैच के बुक होने का काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

अब जबकि, Survivor Series के लिए द उसोज vs RK-Bro का मैच बुक हो चुका है, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों टीम्स में से किस टीम की जीत होने वाली है। रोमन रेंस के साथ स्टोरीलाइन और द ब्लडलाइन का हिस्सा होने की वजह से द उसोज को टैग टीम के रूप में काफी प्रोटेक्ट किया गया है, यही कारण है कि इस मैच में द उसोज के जीत की संभावना है।

देखा जाए तो द उसोज को टैग टीम के रूप में काम करते हुए लगभग एक दशक हो चुका है, वहीं, RK-Bro को टैग टीम के रूप में काम करते हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है। यह देखना रोचक होगा कि मैच में WWE इन दोनों टीम्स में से किस टीम को जीत के लिए बुक करती है।

WWE Raw में Survivor Series से पहले RK-Bro और द उसोज का आमना-सामना हुआ

इस हफ्ते Raw में WWE चैंपियन बिग ई जब केविन ओवेंस के पीछे बैकस्टेज जा रहे थे तो द उसोज ने वहां आकर बिग ई पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद रिडल, बिग ई को बचाने आए और इसकी वजह से रिडल & बिग ई vs द उसोज का मैच बुक कर दिया गया। हालांकि, सैथ रॉलिंस की वजह से यह मैच DQ में समाप्त हुआ था।

इसके बाद रैंडी ऑर्टन के रिंग में आने के बाद सिक्स-मैन टैग टीम मैच बुक किया गया। इस मैच में बिग ई और RK-Bro ने टीम बनाकर सैथ रॉलिंस & द उसोज का सामना किया था और रॉलिंस ने रिडल को रोलअप करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी। हालांकि, मैच के बाद RK-Bro, द उसोज पर भारी पड़े थे।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...