Create

49 दिन बाद दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने WWE रिंग में की वापसी, मेन इवेंट में अपने पार्टनर को धोखा देकर मचाया बवाल

रैंडी ऑर्टन ने की जबरदस्त वापसी
रैंडी ऑर्टन ने की जबरदस्त वापसी
PANKAJ

रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने आखिरकार इस हफ्ते WWE रॉ (Raw) में वापसी कर ली। फैंस के सामने पहली बार वो नजर आए और आते ही उन्होंने बवाल मचा दिया। रैंडी ऑर्टन को काफी समय बाद देखकर फैंस को मजा आया होगा। 21 जून को WWE Raw में अंतिम बार 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन नजर आए थे। रैंडी ने ब्रेक क्यों लिया इसका कारण भी किसी को पता नहीं चला। इस बार तो वापसी के बाद रैंडी ऑर्टन ने अपने पार्टनर रिडल (Riddle) को धोखा देकर RKO मार दिया।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने मेन इवेंट में मचाया धमाल

49 दिन बाद रैंडी ऑर्टन ने WWE के शो में वापसी की। वापसी के बाद बिल्कुल भी फैंस को उन्होंने निराश नहीं किया। शो की शुरूआत ही इस बार रैंडी ऑर्टन ने की। रैंडी शुरूआत से ही इस बार बगावत में नजर आए। रिडल से उन्होंने साफ कह दिया कि उनके साथ टीम बनाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। इसके बाद एजे स्टाइल्स और ओमोस ने भी एंट्री की। स्टाइल्स ने अपने ही अंदाज में दोनों सुपरस्टार्स का मजाक बनाया।

रैंडी ऑर्टन ने भी एजे स्टाइल्स को इसके बाद करारा जवाब दिया। कुछ देर बाद एजे स्टाइल्स ने रैंडी ऑर्टन को सिंगल मैच के लिए चैलेंज कर दिया और रैंडी ने भी इसे स्वीकार कर लिया। रैंडी ने एजे और ओमोस को RKO देना चाहा लेकिन दोनों बच गए। सैगमेंट के अंत में ओमोस ने रिडल को चोकस्लैम दे दिया।

मेन इवेंट में इसके बाद रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स के बीच मैच हुआ। यहां वो हुआ जिसके बारे में किसी ने सोचा नहीं था। ये मैच काफी शानदार रहा। ओमोस और रिडल की दखलअंदाजी भी इस मैच में देखने को मिली। अंत में रैंडी ऑर्टन ने एजे स्टाइल्स को RKO मारकर मैच जीत लिया। मैच के बाद रैंडी खुश नजर नहीं आए लेकिन फिर भी उन्होंने रिडल के साथ गले मिलकर जश्न मनाया। फैंस काफी सपोर्ट इन दोनों का कर रहे थे। इसके बाद अचानक रिडल को रैंडी ऑर्टन ने RKO मार दिया।

रैंडी और रिडल काफी लंबे समय से WWE Raw में टैग टीम के तौर पर काम कर रहे थे। रैंडी ऑर्टन ने अपने पार्टनर को धोखा क्यों दिया ये किसी को समझ नहीं आया। ऐसा लग रहा है कि WWE ने रैंडी ऑर्टन और रिडल के लिए कोई और प्लान तैयार किया है।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...