Create

"उन्होंने मेरी काफी मदद की" - WWE दिग्गज को लेकर Randy Orton ने दिया दिल छू लेने वाला बयान

WWE में 20 साल पूरे कर चुके हैं रैंडी ऑर्टन
WWE में 20 साल पूरे कर चुके हैं रैंडी ऑर्टन

WWE रॉ (RAW) टैग टीम चैंपियन रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने हाल ही में बताया है कि कैसे शुरुआती दिनों में हार्डकोर होली (Hardcore Holly) ने उन्हें इस बिजनेस के लिए तैयार किया था। ऑर्टन ने 25 अप्रैल, 2022 को बॉब होली के खिलाफ अपना WWE डेब्यू किया था। ऑर्टन ने उस मैच में जीत हासिल की थी और अगले कुछ महीनों तक उन्होंने WWE के दिग्गज के साथ फिउड की थी।

हाल ही में द बंप के स्पेशल एपिसोड में बात करते हुए ऑर्टन ने कहा कि शुरुआती सालों में होली ने उन्हें एक अच्छा परफॉर्मर बनने में मदद की थी। ऑर्टन ने बताया कि होली ने उनके दवाब को कम करने का काम किया।

ऑर्टन ने बताया, बॉब के साथ मैंने जो मुख्य चीज सीखी थी वह थी कि कैसे खुद को रिंग में संभालना है। वह काफी बेहतरीन रेसलर थे। जब वह रिंग में आते थे तो आपको पता होता था कि आपके हाथ भरे रहने वाले हैं। जब मैं रिंग में आता था तो वह मुझे बताते थे कि मैं नर्वस फील कर रहा हूं। उन्हें मेरी आंखे देखकर पता चल जाता था कि मेरे पास उतना आत्मविश्वास नहीं है जितना कि इस बिजनेस के लिए होना चाहिए।

ऑर्टन ने यह भी बताया कि कैसे होली ने उन्हें रिंग के अंदर काम करने वाली साइकोलॉजी के बारे में भी बताया था

उन्होंने कहा, जब कोई नया व्यक्ति रिंग में आ रहा है और वह थोड़ा नर्वस है तो कैमरा ऐसी चीज पकड़ लेता है और इससे फैंस तुरंत ही उसे निशाने पर ले लेते हैं। बॉब ने मुझे यह छोटी सीक्रेट बताई थी।

youtube-cover

हाल ही में रैंडी ऑर्टन ने WWE में पूरे किए हैं 20 साल

रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में WWE में अपने 20 साल पूरे किए हैं और इस दौरान उन्होंने RAW में एक इमोशनल स्पीच भी दी थी। ऑर्टन ने स्पीच देने के अलावा कोडी रोड्स के साथ भी अच्छा समय बिताया था। हालांकि, ऑर्टन की खुशी अधिक देर नहीं टिक सकी क्योंकि सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और द उसोज ने रिंग में आकर बवाल मचाना शुरु कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment