Create
Notifications

"The Undertaker के मैच के बाद मेन इवेंट करना मुश्किल था" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला बयान

WWE Wrestlemania 25 के मेन इवेंट में उतरे थे रैंडी ऑर्टन
WWE Wrestlemania 25 के मेन इवेंट में उतरे थे रैंडी ऑर्टन
reaction-emoji
Neeraj

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 25 के अपने मेन इवेंट मैच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। WrestleMania 25 के मेन इवेंट में ऑर्टन ने ट्रिपल एच (Triple H) का सामना किया था। उनके मैच से पहले द अंडरटेकर (The Undertaker) और शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के बीच क्लासिक मुकाबला हुआ था और ऑर्टन का कहना है कि इस मैच के बाद रिंग में उतरना उनके लिए काफी कठिन था।

हाल ही में ऑर्टन ने उनके फेवरेट मैच के बारे में पूछा गया, लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया। हालांकि, उन्होंने यह कहा कि अंडरटेकर और माइकल्स को फॉलो करना उनके लिए कठिन था। ऑर्टन ने अपने WWE चैंपियनशिप को ट्रिपल एच के खिलाफ डिफेंड किया था।

उन्होंने बताया, मुझे याद है कि मैं ट्रिपल एच के साथ लॉकर रूम में था और छोटे से मॉनिटर पर हम अंडरटेकर और माइकल्स का मैच देख रहे थे। मैं शांति से मैच देखा रहा था, लेकिन ट्रिपल एच खुद को शांत नहीं रख पा रहे थे। मैं केवल यही सोच रहा था कि वे शानदार मैच लड़ रहे हैं तो इसमें क्या दिक्कत है। इस पर ट्रिपल एच ने कहा था कि हमें उन्हें फॉलो करना होगा बच्चे।

ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन मेन इवेंट में एक-दूसरे के सामने थे। भले ही इस मैच में कुछ अच्छे मूव देखने को मिले थे, लेकिन क्राउड अधिकतर समय शांत ही था। संभवतः अंडरटेकर और माइकल्स का मैच देखने के बाद उन्हें यह मैच काफी हल्का लगा था।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन ने बताया क्यों देखते हैं वह अपने पुराने मैच

Triple H defeats Randy Orton to retain the WWE Championship in the main event after punting Orton in the skull, a sledgehammer shot, and a Pedigree. HHH stands victorious as WrestleMania 25 goes off the air! https://t.co/mdfCQgAH6g

इंटरव्यू के दौरान ऑर्टन ने बताया कि उन्होंने WrestleMania 25 में ट्रिपल एच के खिलाफ हुए अपने मुकाबले को फिर से देखा तो उनसे पूछा गया कि क्यों वह अपने पुराने मैचों को देखते हैं।

उन्होंने बताया, मेरे बेटे रेसलिंग के बड़े फैन हैं और वे मुझे उन हो चुकी चीजों के बारे में याद दिलाते हैं जिन्हें मैं भूल चुका हूं। कुछ बार ऐसा होता है कि मेरा बड़ा लड़का मुझे यूट्यूब लिंक भेजता है। उन लोगों के कारण ही मैं अपने पुराने मैच देखता रहता हूं।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...