Create

"मैं The Undertaker की तरह कभी WWE नहीं छोडूंगा" - 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने किया बड़ा दावा

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में द अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है
WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन ने हाल ही में द अंडरटेकर को लेकर बड़ी बात कही है

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने यह कंफर्म किया है कि वो दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) की तरह ही कभी WWE नहीं छोड़ेंगे। रैंडी ऑर्टन के कंपनी में 20 साल पूरे हो चुके हैं और उन्होंने WWE के यूट्यूब चैनल पर हाल ही में एक वीडियो में अपने करियर के सबसे बेहतरीन पलों के बारे में बात की।

youtube-cover

इस वीडियो के अंतिम पलों में रैंडी ऑर्टन ने अपनी लैगेसी के बारे में बात की और इसके साथ ही उन्होंने द अंडरटेकर के साथ खुद की तुलना की। इस इंटरव्यू के दौरान रैंडी ऑर्टन ने कहा-

"आप जानते हैं, कई लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरी लैगेसी क्या होगी? मेरा मानना है कि हमलोग WWE के बारे में बात कर रहे हैं। मेरी लैगेसी यह होगी कि मैं द अंडरटेकर के बाद ऐसा दूसरा शख्स बनूंगा जो कि कंपनी छोड़कर कही नहीं गया, मैं ज्यादा मैच लड़ूंगा और ज्यादा टाइटल्स और सम्मान प्राप्त करूंगा।"

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के मन में द अंडरटेकर के प्रति काफी इज्जत है

youtube-cover

WWE लॉकर रूम में मौजूद दूसरे सुपरस्टार्स की तरह ही रैंडी ऑर्टन के मन में भी द अंडरटेकर के प्रति काफी इज्जत है। बता दें, रैंडी ऑर्टन साल 2005 में द अंडरटेकर के साथ फिउड करते हुए दिखाई दिए थे और इस चीज़ की शुरुआत रोड टू WrestleMania 21 के दौरान हुई थी। रैंडी ऑर्टन शोज ऑफ शोज में द अंडरटेकर के WrestleMania स्ट्रीक को तोड़ने के काफी करीब आ गए थे, हालांकि, ऑर्टन यह मैच हार गए थे।

इसके बाद SummerSlam 2005 में रैंडी ऑर्टन ने द अंडरटेकर को हराते हुए उनसे बदला लिया था। इन दोनों सुपरस्टार्स के फिउड का अंत Armageddon में हुआ था जहां फिनोम ने Hell in a Cell मैच में ऑर्टन को हराया था। बता दें, इस साल द अंडरटेकर के हॉल ऑफ फेम इंडक्शन सेरेमेनी के दौरान रैंडी ऑर्टन यू डिजर्व इट के चैंट्स लगाते हुए दिखाई दिए थे।

बता दें, रैंडी ऑर्टन को WWE में 20 साल लंबे करियर के दौरान काफी सफलता मिली है। इस दौरान ऑर्टन 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन, दो बार के Royal Rumble विजेता और Money in the Bank विनर बनने में कामयाब रहे। वहीं, वर्तमान समय में रैंडी ऑर्टन रेड ब्रांड में रिडल के साथ Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment