WWE फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी, WrestleMania के बाद होगी दिग्गज की धमाकेदार वापसी?

randy orton return update 2023
दिग्गज सुपरस्टार की वापसी पर बहुत बड़ा अपडेट

WWE: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले साल मई के बाद से ही ब्रेक पर चल रहे हैं, जहां उनका सामना टैग टीम मैच में द उसोज़ (The Usos) से हुआ था। उस मैच के बाद द ब्लडलाइन (The Bloodline) ने उनपर अटैक कर दिया था, जो उन्हें ब्रेक पर भेजने का एक तरीका रहा। अब एक नई रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि ऑर्टन वापसी के बहुत करीब हैं।

Xero News ने अपनी हालिया रिपोर्ट में बताया है कि रैंडी ऑर्टन बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं और संभव है कि वो WrestleMania 39 से अगले Raw एपिसोड में अपीयरेंस दें। इस रिपोर्ट में कहा गया:

"हमें पता चला है कि रैंडी ऑर्टन बहुत जल्द वापसी करने वाले हैं। वो WrestleMania से अगले Raw में नज़र आ सकते हैं और उनके साथ मैट रिडल भी चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।"

आपको याद दिला दें कि द वाइपर ने नवंबर 2022 में लोअर बैक सर्जरी कराई थी और कहा गया कि उनकी चोट उम्मीद से ज्यादा गंभीर है। हालांकि एक समय पर खबर आई कि ये चोट उनके करियर को ले डूब सकती है, लेकिन उनकी वापसी की रिपोर्ट्स ने फैंस को खुश होने का अवसर प्रदान किया है।

WWE WrestleMania के बाद कोडी रोड्स के आदर्श प्रतिद्वंदी रह सकते हैं रैंडी ऑर्टन

WWE WrestleMania 39 में रोमन रेंस को कोडी रोड्स के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा। ट्राइबल चीफ पिछले करीब 3 सालों से मेंस रोस्टर को डॉमिनेट करते आए हैं और इस दौरान कई दिग्गजों को हराकर एक ऐतिहासिक टाइटल रन कायम किया है, लेकिन द अमेरिकन नाइटमेयर अभी तक उनके सबसे कठिन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं।

आपको याद दिला दें कि रोड्स पिछले साल कंपनी में वापस आने के बाद कोई मैच हारे नहीं हैं और उन्होंने केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को दोबारा साथ लाने में भी अहम भूमिका निभाई है। हालांकि रेंस काफी समय से डॉमिनेंट रहे हैं, लेकिन मेनिया के मैच में रोड्स को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

रैंडी ऑर्टन ने कोडी रोड्स के करियर के शुरुआती दिनों में उन्हें मेंटर किया था। वहीं रोड्स द्वारा कंपनी छोड़ने से पहले उनकी वन-ऑन-वन स्टोरीलाइन भी देखने को मिली। चूंकि WrestleMania में रोड्स के नए चैंपियन बनने की उम्मीद की जा रही है और ऑर्टन की वापसी की खबरों ने फैंस के अंदर दोनों सुपरस्टार्स को दोबारा आमने-सामने देखने के लिए उत्साह बढ़ा दिया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now