Create

WWE WrestleMania में Randy Orton रचेंगे बहुत बड़ा इतिहास, Roman Reigns-Brock Lesnar भी नहीं कर पाए ये कारनामा

WrestleMania 38 में दिग्गज रैंडी ऑर्टन रचेंगे इतिहास
WrestleMania 38 में दिग्गज रैंडी ऑर्टन रचेंगे इतिहास

WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) का बहुत बड़ा नाम हैं। WWE में कई रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम किए और शायद इन्हें तोड़ना भी अब किसी के लिए मुश्किल होगा। रैंडी ऑर्टन अगले महीने होने वाले रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में भी बहुत बड़ा इतिहास रच देंगे। इस इवेंट में रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे। इन दोनों के मैच का ऑफिशियल ऐलान कुछ दिन पहले कर दिया गया था।

WWE WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन और रिडल अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करेंगे

WrestleMania 38 में रैंडी ऑर्टन एक ऐसा कारनामा करेंगे जो शायद किसी ने नहीं किया होगा। WrestleMania में एंट्री करने वाले रैंडी ऑर्टन पहले ऐसे सुपरस्टार है जो टैग टीम चैंपियन, WWE चैंपियन, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, यूएस चैंपियन और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रह चुके हैं। इससे पहले ये कारनामा कोई नहीं कर पाया। इस बार Raw टैग टीम चैंपियन के रूप में वो WrestleMania रिंग में एंट्री करेंगे। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर जैसे दिग्गज भी ये कारनामा नहीं कर पाए।

This is an incredible statistic. Good for Randy Orton! #WrestleMania https://t.co/glrsD3iSuu

रैंडी ऑर्टन के WrestleMania इतिहास के बारे में भी हम आपको बताएंगे। WrestleMania 20 में रैंडी ऑर्टन ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में रिंग में एंट्री की थी। WrestleMania 24 में WWE चैंपियन के रूप में ऑर्टन रिंग में नजर आए और उनका मुकाबला ट्रिपल एच के साथ हुआ था। WrestleMania 30 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन और WWE चैंपियन के रूप में रैंडी ऑर्टन ने रिंग में एंट्री की थी। WrestleMania 34 में ऑर्टन ने यूएस चैंपियन के रूप में रिंग में एंट्री मारी थी। अब WrestleMania 38 में टैग टीम चैंपियन के रूप में नजर आएंगे।

पिछले हफ्ते ही रैंडी ऑर्टन और रिडल ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप दोबारा हासिल की थी। Raw में टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। वैसे इस मैच में ऑर्टन और रिडल की जीत के चांस कम लग रहे थे। किसी ने सोचा नहीं था कि दोनों चैंपियन बन जाएंगे। सभी को लगा था कि इस बार केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस टैग टीम चैंपियन बनेंगेे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। WWE ने एक बार फिर रैंडी ऑर्टन और रिडल पर भरोसा जताया।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment