Randy Orton स्पेशल: जब रैंडी ऑर्टन ने पूर्व WWE चैंपियन को रिंग में जिंदा जलाया, देखें वीडियो

Ujjaval
WWE TLC में रैंडी ऑर्टन ने बवाल मचाया था
WWE TLC में रैंडी ऑर्टन ने बवाल मचाया था

Randy Orton स्पेशल: WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने कंपनी में जबरदस्त सफलता हासिल की है। उन्होंने कई सारे दिग्गजों के खिलाफ रिंग में काम किया है। उन्होंने कई बार अपने खतरनाक अंदाज से फैंस को चौंकाया है। दरअसल, TLC 2020 में ऑर्टन ने अपने उस समय के दुश्मन द फीन्ड (The Fiend) को जिंदा जला दिया था। यह फैंस के लिए बड़ा झटका था।

रैंडी ऑर्टन की 2020-2021 में द फीन्ड के साथ दुश्मनी देखने को मिली थी। उस समय Thunderdome में शोज़ का आयोजन हो रहा था। TLC 2020 में ऑर्टन का सामना द फीन्ड से हुआ। असल में यह एक इन्फर्नो मैच था और इसे WWE द्वारा मेन इवेंट में बुक किया गया। दोनों ही रेसलर्स ने इस मैच में बवाल मचाया।

youtube-cover

मैच की शुरुआत में रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड पर हमला किया। बाद में फीन्ड पर ऑर्टन के हमलों का कोई असर नहीं हो रहा था और वो हंसने लगे थे। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने ऑर्टन पर सिस्टर एबीगेल मूव लगाया और फिर अपना पोज़ देने लगे। इसी के चलते एरीना के कुछ पोल्स में से आग निकली।

द फीन्ड ने ऑर्टन पर लेदर के पट्टे से हमला किया। उन्होंने आग से गर्म पट्टे द्वारा दिग्गज पर हमला करने की कोशिश की लेकिन ऑर्टन ने खुद को बचा लिया। फीन्ड ने कुछ हथियारों का इस्तेमाल किया और वो अपनी आइकॉनिक चेयर लेकर आए। उन्होंने इसे रिंग में रखा और गैसोलीन डालकर ऑर्टन को उसपर बैठाया। उन्होंने इसपर आग लाने की कोशिश की लेकिन वाईपर ने खुद को बचा लिया।

ऑर्टन ने स्टील चेन को हाथ में रखकर द फीन्ड पर कुछ पंच लगाए और फिर रोप्स का सहारा लेकर द फीन्ड को डीडीटी दिया। ऑर्टन के RKO को काउंटर करके द फीन्ड ने उनपर मैंडिबल क्लॉ लगाया। द फीन्ड ने ऑर्टन पर आग लगाने की कोशिश की। ऑर्टन ने काउंटर किया और द फीन्ड को धक्का दिया।

youtube-cover

इसी के चलते पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन के कपड़ों पर आग लग गई और नियमों के चलते ऑर्टन मैच के विजेता बन गए। मैच के बाद ऑर्टन ने द फीन्ड पर RKO लगाया और फिर उन्होंने विरोधी स्टार पर गैसोलीन डालकर उन्हें जला दिया। इसी के साथ द फीन्ड का शरीर पूरी तरह से जलकर राख हो गया। साथ ही शो का भी अंत हुआ।

The Fiend ने महीनों बाद वापसी करके WWE दिग्गज Randy Orton पर किया हमला किया

स्टोरीलाइन के अनुसार रैंडी ऑर्टन ने द फीन्ड को खत्म कर दिया था। बाद में एलेक्सा ब्लिस के साथ रैंडी की दुश्मनी चली। Fastlane 2021 में फीन्ड की वापसी हुई और वो ऑर्टन की एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ इंटरजेंडर मैच में हार का कारण बने। WrestleMania 37 में ऑर्टन और फीन्ड के बीच रीमैच हुआ। यहां एलेक्सा ब्लिस ने फीन्ड को धोखा दिया और ऑर्टन की जीत हुई।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now