Create
Notifications

14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और WWE दिग्गज Randy Orton को मैच के दौरान लगी गंभीर चोट, चैंपियनशिप मैच से पहले लगा झटका

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा
WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा
PANKAJ
visit

WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा लेकिन 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन और दिग्गज रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के लिए ये अच्छा नहीं रहा। अगले हफ्ते रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होगा। इसका हिस्सा रैंडी ऑर्टन और रिडल भी होंगे। इस मैच से पहले ऑर्टन के लिए बुरी खबर सामने आ रही है। इंजरी से अब रैंडी ऑर्टन जूझ रहे हैं। ये खबर सुनकर शायद फैंस को भी अच्छा नहीं लगेगा।

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Raw में इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ हुआ। इस मैच का अंत काफी बुरी तरीके से हुआ। मैच के अंत में जबरदस्त फ्रॉग स्पलैश फोर्ड ने ऑर्टन को लगाया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। हालांकि इस दौरान रैंडी ऑर्टन का पैर रोप्स को टच कर रहा था लेकिन रेफरी का ध्यान इसके ऊपर नहीं गया।

इस मैच के बाद एरीना में बैठे फैन ने बड़ा खुलासा किया। रैंडी ऑर्टन को legitimate इंजरी हो गई। रैंडी ऑर्टन काफी दिक्कत में नजर आ रहे थे। रिडल और रेफरी के सहारे वो बैकस्टेज गए। ऑर्टन के शोल्डर में ज्यादा दिक्कत नजर आ रही थी। ये खबर रैंडी ऑर्टन के लिए अच्छी नहीं है।

Here’s what happened after the RK-Bro and Street Profits match.Randy Orton favoring his right shoulder. He, Riddle and the referee walked off the stage — all other wrestlers walked back through the tunnel tonight.#WWE https://t.co/3ChILV75Ea

मोंटेज फोर्ड ने जो फ्रॉग स्पलैश रैंडी ऑर्टन को दिया उसमें शायद बड़ी गलती हो गई। फोर्ड सीधे जाकर ऑर्टन के शोल्डर पर गिर गए। रेफरी का ध्यान भी इस ओर मैच खत्म होने के बाद गया। रैंडी ऑर्टन को ये इंजरी गलत टाइम पर आ गई। अगले हफ्ते टैग टीम चैंपियनशिप मैच होगा और इसके बाद WrestleMania भी आएगा। इस लिहाज से देखा जाए तो रैंडी ऑर्टन खतरे में आ सकते हैं।

रैंडी ऑर्टन और WWE की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है। रैंडी ऑर्टन जरूर कुछ समय बाद अपडेट दे सकते हैं। फैंस नहीं चाहेंगे कि रैंडी ऑर्टन इस समय इंजरी की वजह से बाहर हो जाएं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अगले हफ्ते रेड ब्रांड में सही होकर रैंडी ऑर्टन की वापसी हो।


Edited by PANKAJ

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now