WWE में Ronda Rousey के अगले प्रतिद्वंदी का ऐलान, अगले हफ्ते 6 फुट लंबी Superstar से होगा धमाकेदार मैच

ronda rousey smackdown women champion
रोंडा राउज़ी का अगले हफ्ते होगा चैंपियनशिप मैच

Ronda Rousey: WWE में कई हफ्तों से मौजूदा स्मैकडाउन (SmackDown) विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) और राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) के बीच दुश्मनी आगे बढ़ती रही है। राउज़ी कई बार अपनी साथी शेना बैज़लर (Shayna Baszler) के साथ मिलकर रॉड्रिगेज़ की पीट-पीटकर बुरी हालत कर चुकी हैं।

अब SmackDown विमेंस चैंपियन को अपनी अगली चैलेंजर मिल गई है क्योंकि इस हफ्ते राउज़ी के खिलाफ टाइटल शॉट पाने के लिए कई विमेंस सुपरस्टार्स के बीच एक गौंटलेट मैच हुआ। एमा और ज़ाया ली ने मैच की शुरुआत की, जहां ली ने एमा को एलिमिनेट करने के बाद टेगन नॉक्स को भी बाहर का रास्ता दिखाया।

वहीं राकेल रॉड्रिगेज़ ने एंट्री लेने के बाद ज़ाया ली को बाहर किया, इस दौरान उन्हें लिव मॉर्गन से बहुत कड़ी टक्कर मिली, लेकिन उन्हें भी मैच से बाहर करने में सफल रहीं। इस बीच उन्होंने सोन्या डेविल को भी एलिमिनेट किया, लेकिन तभी रोंडा राउज़ी बाहर आईं और बताया कि बैज़लर भी इस गौंटलेट मैच का हिस्सा हैं।

बैज़लर ने रॉड्रिगेज़ को सबक सिखाने की कोशिश की, लेकिन पूर्व MMA एथलीट को रोल-अप करते हुए 6 फुट लंबी सुपरस्टार ने शानदार अंदाज में जीत दर्ज की। वो इस जीत के साथ SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी की अगली चैलेंजर बनीं।

अगले हफ्ते होगा WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच

अगले हफ्ते यानी 30 दिसंबर को इस साल का आखिरी SmackDown एपिसोड आयोजित करवाया जाएगा, जिसे WWE ने यादगार बनाने की पूरी तैयारी की हुई है। इस हफ्ते SmackDown के खत्म होने के बाद कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए जानकारी देते हुए बताया कि राकेल रॉड्रिगेज़ अगले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रोंडा राउज़ी को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगी।

चूंकि पिछले एक महीने में रॉड्रिगेज़ को काफी फेम दिलाने की कोशिश की गई है, इसलिए संभव है कि साल का आखिरी SmackDown एपिसोड उनके लिए यादगार बन सकता है और उम्मीद की जा रही है कि वो नई SmackDown विमेंस चैंपियन भी बन सकती हैं।

इसके अलावा अगले हफ्ते जॉन सीना भी वापसी कर रहे होंगे, जो केविन ओवेंस के साथ टीम बनाते हुए दिखाई देंगे। आपको बता दें कि उनकी टीम का सामना रोमन रेंस और सैमी ज़ेन की जोड़ी से होने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now