Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE में कामयाबी पाने से पहले 5 सुपरस्टार्स के अनदेखी वीडियो

  • डब्लू डब्लू ई (WWE) में अपनी जगह बनाने से पहले हर रेसलर WWE रिंग से दूर कहीं और काम करता है
  • WWE रेसलर्स के ऐसे कई इंटरव्यू और कहानियाँ आपको मिल जाएंगी जो इस बात की तस्दीक करते हैं
Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 14 May 2020, 20:15 IST
 दुर्लभ वीडियो
 दुर्लभ वीडियो

डब्लू डब्लू ई (WWE) में अपनी जगह बनाने से पहले हर रेसलर WWE रिंग से दूर कहीं और काम करता है जिससे वो अपने हुनर को निखार सके और अपने काम से कुछ बदलाव ला सके। इस प्रयास में कई बार रेसलर्स ऐसे दौर से गुजरते हैं जो उनका बीता हुआ कल होता है लेकिन आनेवाले लोगों के लिए एक प्रेरणा कि जीवन में 'कुछ भी हो सकता है'। इसमें आप हर उस नाम को शामिल कर सकते हैं जो आज सबसे आगे है फिर चाहे वो मैकमैहन परिवार के सदस्य ही क्यों ना हो।

मेहनत करके खुद को साबित करने के बाद ही इन रेसलर्स को वो मुकाम मिला है जिसके वो हकदार हैं। ऐसे में ये बिल्कुल मुमकिन है कि जब आप इन रेसलर्स को आज देखें तो आपको उनकी मेहनत का अंदाजा ना लगे लेकिन मेहनत करके और खुद पर आत्मनिर्भर होकर इंसान कुछ भी पा सकता है।

ऐसे कई रेसलर्स हैं जो सालों साल अपने देश की छोटी प्रोमोशंस में काम करते रहे और WWE में मौका मिलते ही उन्होंने ये साबित किया कि उन्हें कमतर नहीं आँका जाना चाहिए। WWE रेसलर पेज (Paige) की जिंदगी पर बनी फिल्म 'फाइटिंग विद माई फैमिली' इस मेहनत, शिद्द्त और लगन की एक बेहतरीन मिसाल है।

इस बीच आइए आपको बताते हैं उन पाँच रेसलर्स के वीडियो के बारे में जो आपने शायद नहीं देखे होंगे:

पूर्व WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

पूर्व WWE रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) ने असुका (Asuka) को जब अपना टाइटल दिया तो सभी हैरान थे लेकिन अगले ही पल सबके चेहरों पर खुशी थी क्योंकि बैकी ने इस बात की घोषणा कर दी कि वो प्रेग्नेंट हैं। ये काफी खुशी का पल था और ऑन-स्क्रीन रेसलर्स से लेकर बैकस्टेज विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने भी उन्हें इसके लिए बधाई दी। इससे पहले कि हम इस पल की बात करें आइए आपको बताते हैं उस दौर के बारे में जब बैकी इसीसीडब्लू सुपरगर्ल्स चैंपियन थीं और उनका लुक काफी अलग था। आप नीचे दिए वीडियो से ही इसके बारे में अंदाजा लगा सकते हैं:

1 / 3 NEXT
Published 14 May 2020, 20:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit