Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 शानदार चीजें जो Raw के अगले एपिसोड में हो सकती हैं

  • सुपर शोडाउन के बाद वाली रॉ में फैंस को कई शानदार चीजें दिखेंगी।
Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:23 IST

Could Goldberg put someone over before retiring into the night?

WWE सुपर शोडाउन में हमें कई शानदार चीज़ें देखने को मिली। हालांकि ये शो इतना अच्छा भी नहीं था। इस शो में आज के रैसलर्स की जगह लैजेंड्स पर ज्यादा ध्यान दिया गया और ये अच्छी बात नहीं है। इसके अलावा सुपर शोडाउन के कई मुक़ाबलों में हमें बड़ी गलतियां होते हुए नजर आईं जिनसे ये शो बेकार बन गया था।

अब कुछ दिनों बाद मंडे नाइट रॉ होने वाली है और WWE अपनी पूरी कोशिश करेगी तांकि फैंस को अच्छा कंटेंट मिल सके। पिछले कुछ समय से रॉ को अच्छी व्यूअरशिप मिल रही है और इससे हमेशा बरक़रार रखने के लिए राइटर्स को शानदार स्क्रिप्ट लिखनी होगी। आइए जानते हैं ऐसी 5 चीज़ों के बारे में जो हमें इस हफ्ते रॉ में दिख सकती हैं।

#5 एजे स्टाइल्स स्टॉम्पिंग ग्राउंड में होने वाले मुकाबले को एक ट्रिपल थ्रेैट मैच बना दें

कुछ समय बाद WWE स्टॉम्पिंग ग्राउंड में सैथ रॉलिंस और बैरन कॉर्बिन के बीच एक और बार मैच होने वाला है। इस मैच में रॉलिंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कॉर्बिन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। हालांकि फैंस इस मुकाबले के लिए इतना उत्सुक नहीं हैं क्योंकि दोनों रैसलर्स के बीच कई बार मैच पहले भी हो चुका है।

सुपर शोडाउन में कॉर्बिन ने रॉलिंस का सामना किया था लेकिन इस मैच में उन्हें हार मिली। अब शायद ही कोई फैन इस मैच को दोबारा देखना पसंद करेगा। हालांकि अभी भी इस मैच को अच्छा बनाया जा सकता है। अगर WWE एजे स्टाइल्स को इस मुकाबले में शामिल कर दे तो फैंस इसे देखने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।

स्टाइल्स और रॉलिंस के मुकाबले काफी शानदार होते हैं और इस कारण उन्हें इस मैच में डालना बुरा भी साबित नहीं होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 09 Jun 2019, 12:37 IST
Advertisement
Fetching more content...