COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

5 चीजें जो साबित करती हैं कि डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़कर नहीं जा रहे हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
23.18K   //    09 Apr 2019, 11:07 IST

Enter caption

रैसलमेनिया 35 के बाद हुए इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में डीन एम्ब्रोज ने WWE  में अपना आखिरी मुकाबला लड़ा। आपको बता दें कि डीन एम्ब्रोज़ ने कंपनी के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है जिसका मतलब है कि अब वह कंपनी का हिस्सा नहीं होंगे।

इस हफ्ते रॉ के एपिसोड में डीन एम्ब्रोज़ का मुकाबला बॉबी लैश्ले से हुआ। बॉबी लैश्ले ने डीन एम्ब्रोज़ की बुरी तरह से पिटाई की। लैश्ले ने डीन को कमेंट्री टेबल पर पटक दिया जिसके बाद डीन एम्ब्रोज़ को मेडिकली ट्रिटमेंट की जरूरत पड़ी।

फिलहाल डीन एम्ब्रोज़ की WWE में वापसी कब होती है यह देखने वाली बात होगी लेकिन हमारा ऐसा मानना है कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़कर नहीं जा रहे हैं। ऐसी कई चीजें हैं जो इस ओर इशारा कर रही हैं कि डीन एम्ब्रोज़ WWE छोड़कर नहीं जा रहे हैं।

तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं उन 5 चीजों पर जो यह साबित करती हैं कि डीन एम्ब्रोज़ कंपनी छोड़कर नहीं जा रहे हैं।

लैश्ले के खिलाफ मुकाबले का अंत ना होना

Enter caption

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में डीन एम्ब्रोज़ का मुकाबला बॉबी लैश्ले के खिलाफ बुक किया गया। इस मुकाबले में बॉबी लैश्ले ने डीन एम्ब्रोज़ पर बुरी तरह से अटैक किया। पूरे मुकाबले के दौरान बॉबी लैश्ले, डीन पर भारी पड़े। डीन एम्ब्रोज़ का WWE में यह आखिरी मुकाबला था लेकिन जिस तरह से इस मुकाबले को बुक किया गया था उससे कहीं यह नहीं लग रहा था कि यह डीन का आखिरी मुकाबला है।

हमारे ख्याल से कंपनी बॉबी लैश्ले को डीन एम्ब्रोज़ के नए प्रतिद्वंदी के रूप में नई स्टोरीलाइन में शामिल कर सकता है। इसके अलावा इस हफ्ते लैश्ले बनाम डीन के मुकाबले का अतं ना होना भी इनके बीच नई स्टोरीलाइन शुरू होने का संकेत दे चुका है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 5 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...