Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने लिया 3 हफ्ते पहले मिली करारी हार का बदला 

  • क्या ये कहानी आगे जाएगी?
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:53 IST

बैकी लिंच
बैकी लिंच

इस हफ्ते रेड ब्रांड का शो रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के लिए काफी अच्छा रहा क्योंकि उन्होंने अपना बदला तीन हफ्ते पहले बनी दुश्मन से ले लिया। जी हां, 3 हफ्ते पहले विमेंस टैग टीम चैंपियन में से एक कायरी सेन ने उन्हें पिन किया था जिसके बाद बैकी को अब पिन करने का मौका मिला।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 28 अक्टूबर, 2019

दरअसल ,इस हफ्ते पेज ने रॉ की शुरुआत की और कबुकी वॉरियर्स को बाहर बुलाया। कबुकी वॉरियर्स यानी विमेंस टैग टीम चैंपियंस असुका और कायरी सेन बाहर आईं। ऐसा लगा कि पेज अब इनकी मैनेजर का रोल अदा करेंगी लेकिन बड़ा उलटफेर देखने को मिला। तीनों रिंग में माइक पर बोल रही थी कि अचानक से असुका ने हरा रंग पेज के मुंह पर फेंक दिया। इससे पहले भी असुका अन्य सुपरस्टार्स के साथ ऐसा कर चुकी हैं।


जिसके बाद बैकी लिंच रिंग में पहुंचीं और कायरी सेन-असुका पर अटैक कर दिया। माहौल को देखते हुए मैच का एलान किया गया। बैकी और कायरी का मैच थोड़ा धीमा था जिसमें कुछ गलतियां भी देखने को मिली। कायरी सेन ने जबसे मेन रोस्टर में डेब्यू किया है उसके बाद ये पहला मौका है जब बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ उन्होंने सिंगल्स मैच लड़ा है। मैच को बैकी ने डिस आर्महर लगाकर जीत लिया और तीन हफ्ते पहले मिली हार का बदला ले लिया।


आपको बता दें कि तीन हफ्ते पहले रॉ में कायरी सेन और असुका का सामना बैकी लिंच और शार्लेट से हुआ था। बैकी लिंच जीत के करीब थी और उन्होंने सबमिशन मूव में कायरी को पकड़ लिया था। तभी असुका ने हरा रंग फेंक बैकी लिंच को लाचार कर दिया और इतने में कायरी ने रॉ विमेंस चैंपियन को पिन कर दिया।

खैर, कायरी सेन को बैकी लिंच के खिलाफ पिक्चर में डालकर WWE ने काफी अच्छा काम किया है लेकिन देखना होगा कि ये कहानी कितनी आगे जाती है और फैंस को कितनी पसंद आती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 29 Oct 2019, 10:20 IST
Advertisement
Fetching more content...