Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 28 अक्टूबर, 2019

Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
29 Oct 2019, 05:16 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

किंग्स कोर्ट का सैगमेंट (लाना और रुसेव का सैगमेंट)

जैरी लॉलर ने रुसेव और लाना को रिंग में बुला लिया है। जैरी लाना से उनके व्यवहार के बारे में बात कर रहे हैं। लाना रुसेव पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। वो कह रही हैं कि बॉबी ने बताया था कि रुसेव उनके साथ धोखा कर रहे हैं।

बॉबी रिंग की तरफ आ रहे हैं लेकिन रुसेव ने बीच में ही उन्हें पटक दिया है। बॉबी ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन रुसेव ने उन्हें चित कर दिया है। रुसेव ने अपनी शादी की रिंग बॉबी के मुँह में ड़ाल दी है। लाना ने रुसेव पर अटैक करने की कोशिश की, तो वहीँ बॉबी ने रुसेव पर अटैक कर दिया है। लाना और लैश्ले दोनों ने रुसेव पर अटैक किया जबकि लो ब्लो भी मारा। इसी के साथ रॉ का एपिसोड खत्म हुआ।



एजे स्टाइल्स vs हम्बर्टो कारिलो

दोनों रेसलर्स रिंग में हैं और एंट्री के साथ ही हम्बर्टो ने बेहतरीन हाई फ्लाइंग एक्शन दिखाया है। मैच की शुरुआत में ही हम्बर्टो ने एजे को पिन करने की कोशिश की है। एजे रिंग से बाहर आ गए हैं और एक डीडीटी की मदद से मैच में हमें काफी अच्छा एक्शन देखने को मिला है। हम्बर्टो ने एजे को हैरान कर दिया है।

एजे स्टाइल्स को काफी अच्छा कॉम्पिटिशन मिल रहा है। उन्होंने हम्बर्टो को हराने के लिए एक मूव हिट करनी चाही लेकिन कारिलो ने उसे होने से रोक दिया है। मूनसॉल्ट के बावजूद हम्बर्टो जीत नहीं दर्ज कर सके हैं। एजे स्टाइल्स ने एक काल्फक्रशर की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - एजे स्टाइल्स

मैच के बाद स्टाइल्स ने हम्बर्टोकारिलो का मजाक बनाने की कोशिश में उन्हें स्टाइल्स क्लेश दे दिया है। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने आकर ओसी और एजे स्टाइल्स के अटैक को होने से रोक दिया है।


सैथ रॉलिंस vs एरिक रोवन

दोनों रेसलर्स रिंग में आ गए हैं। एरिक और सैथ रिंग की जगह अब लड़ाई को बैकस्टेज ले गए हैं। ये मैच फैंस, सीढ़ियों और लोकेशन की गलियों में लड़ा जा चुका है। मैच अब दोबारा से रिंग के किनारे आ गया है और दोनों रेसलर्स अब बेहतरीन एक्शन कर रहे हैं। एरिक रॉलिंस को लेकर अनाउंस टीम के पास गए हैं, लेकिन अब एक्शन बैकस्टेज हो रहा है। सैथ ने एरिक पर लैडर से अटैक कर दिया है। एक फोर्कलिफ्ट की मदद से सैथ ने मैच जीत लिया है।

Advertisement

विजेता - सैथ रॉलिंस


शार्लेट फ्लेयर और नटालिया vs द आइकॉनिक

दोनों टीम्स रिंग में आ गई हैं। पेटन रॉयस और शार्लेट फ्लेयर अपनी टीम्स के लिए मैच की शुरुआत कर रही हैं। शार्लेट ने नटालिया को टैग कर दिया है। पेटन रॉयस अब भी रिंग में आइकॉनिक की तरफ से लड़ रही हैं। पेटन ने बिली को टैग कर दिया है। उनके आते ही नटालिया ने बिली पर शार्पशूटर हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - शार्लेट फ्लेयर और नटालिया


एंड्राडे vs सिनकारा

दोनों रेसलर्स रिंग में आकर हाई फ़्लाइंग एक्शन कर रहे हैं। ये मैच शुरू होते ही खत्म हो गया है और एंड्राडे इस मैच के विजेता बन गए हैं।

विजेता - एंड्राडे


वाइकिंग रेडर्स vs लोकल रेसलर्स

रॉ टैग टीम चैंपियंस ने रिंग में आते ही लोकल रेसलर्स पर अटैक करना शुरू कर दिया है। वाइकिंग रेडर्स ने वाइकिंग एक्सपीरिएंस की मदद से लोकल रेसलर्स को हरा दिया है।

विजेता - वाइकिंग रेडर्स


रिकोशे vs ड्रू मैकइंटायर

रिकोशे रिंग में आ गए हैं जबकि ड्रू रिंग की तरफ बढ़ रहे हैं कि ये क्या, रिकोशे ने ड्रू पर अटैक कर दिया है। ड्रू ने पिछले हफ्ते के अटैक का फायदा उठाते हुए रिकोशे को रिंगसाइड पर पटकना शुरू कर दिया है। ड्रू ने अपने विरोधी पर अटैक जारी रखा है और कुछ पल के लिए रिंग में एक्शन नहीं हो रहा है। रिंग के किनारे ड्रू और हल्क के बीच एक स्टेयरडाउन हुआ है। रिकोशे के हर अटैक को ड्रू ने होने से रोक दिया है।

ड्रू ने रिकोशे पर अटैक जारी रखा है। रिकोशे इस समय काफी मुश्किल में नजर आ रहे हैं। रिकोशे ने अबतक मैच में हार नहीं मानी है। रिकोशे ने वापसी करते हुए एक ड्रॉपकिक हिट कर दी है और वो 450 सेंटन हिट करने वाले हैं लेकिन ये क्या एक रैंडी ऑर्टन के आरकेओ ने मैच को बिना किसी नतीजे के खत्म कर दिया है।


स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सैगमेंट

स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पिछले हफ्ते की जीत के बारे में बात कर रहे हैं। वो और मौकों की बात करते हुए फैंस के बीच में पहुंच गए हैं।


आर ट्रुथ vs बडी मर्फी

आर ट्रुथ कह रहे हैं कि वो जल्द ही 24/7 चैंपियन बनेंगे। बडी रिंग में आ चुके हैं और ये मैच शुरू हो गया है। आर ट्रुथ ने एक्शन में काफी फायदा पहुंचाया है क्योंकि वो ही इस मैच के कंट्रोल में हैं। बडी मर्फी ने अपने अटैक को शुरू कर दिया है लेकिन ये क्या 24/7 चैंपियन और उनका पीछा करते हुए रेसलर्स रिंग के चक्कर लगा रहे हैं। ट्रुथ भी उसका हिस्सा बन गए हैं लेकिन रैफरी के 8 काउंट से पहले वो रिंग में आ गए हैं।

बडी ने ट्रुथ के जबड़े पर घुटने से अटैक करके मैच जीत लिया है।

विजेता - बडी मर्फी

मैच के बाद 24/7 चैंपियन और उनका पीछा करते हुए रेसलर्स रिंग से दूर चले गए हैं


बैकी लिंच vs कायरी सेन

दोनों रेसलर्स रिंग में हैं लेकिन बैकी इस मैच में बढ़त बना चुकी हैं। कायरी ने रिंग से बाहर जाकर खुद को अटैक से बचा लिया है। बैकी उनके पीछे गई हैं, लेकिन कायरी ने इस मौके का फायदा उठाकर विमेंस चैंपियन पर अटैक कर दिया है। बैकी ने वापसी करते हुए एक ब्रिज मूव का इस्तेमाल कर दिया है। वो इसकी वजह से जीत नहीं दर्ज कर सकी हैं। इस बीच असुका ने मैच में दखल देने की कोशिश की है। 

कायरी ने इसका फायदा उठाते हुए बैकी को स्टील स्टेप्स में पटक दिया है। इस अटैक की वजह से कायरी रिंग में विमेंस चैंपियन पर बढ़त बनाने में कामयाब हुई हैं। कायरी ने चैंपियन को महज कुछ ही सेकंड्स का मौका दिया और उन्होंने वापसी करते हुए विमेंस टैग टीम चैंपियन को चित करने की कोशिश की है।

कायरी सेन ने डिसआर्महर अप्लाई किए जाने पर टैपआउट कर दिया है।

विजेता - बैकी लिंच


पेज का सैगमेंट

पेज विमेंस टैग टीम चैंपियंस को इंट्रोड्यूस कर रही हैं। पेज अब रिंग में उन्हें इंट्रोड्यूस कर रही हैं लेकिन असुका और कायरी सेन ने उनसे माइक छीन लिया है। असुका ने पेज पर ग्रीन इंक फेंक दी है। पेज रिंगसाइड पर उसे हटाने की कोशिश कर रही हैं। बैकी लिंच ने आकर कायरी सेन पर अटैक कर दिया है। ये लड़ाई अब रिंगसाइड पर आ गई है और इनके बीच अगला मैच होगा।


नमस्कार, रॉ की लाइव कमंट्री में आपका स्वागत है। रुसेव और लाना के बीच में बॉबी लैश्ले वाली कहानी पिछले कुछ हफ्तों से चल रही है। इसमें दोराय नहीं है कि ये कहानी आगे भी चलेगी लेकिन चूँकि क्राउन ज्वेल इस गुरूवार को होने वाला है तो ये सैगमेंट रुसेव और बॉबी के बीच में लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए फायदेमंद होगा। दोनों रेसलर्स क्राउन ज्वेल में अलग टीम्स में हैं, और इसलिए इनके बीच लड़ाई होना लाजमी है। वैसे भी एक्शन ही रोमांच को आगे बढ़ाता है और अगर इस सैगमेंट में दोनों के बीच लड़ाई होती है तो उससे सबको फायदा ही मिलेगा। ना केवल इस कहानी को एक दिशा मिलेगी, बल्कि क्राउन ज्वेल के लिए फैंस के बीच उत्साह भी देखने को मिलेगा।

रिकोशे और ड्रू मैकइंटायर टीम होगन और फ्लेयर का हिस्सा हैं। ये दोनों क्राउन ज्वेल में आमने सामने होंगे लेकिन एक टीम के साथ लड़ने से पहले ये दोनों सिंगल्स मैच का रॉ में हिस्सा होंगे। इस दौरान ये देखना होगा कि पिछले हफ्ते जीतने वाले ड्रू क्या इस हफ्ते शो में बढ़त बनाने में कामयाब होंगे या फिर रिकोशे जीत दर्ज करने में कामयाब होंगे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...