WWE Live Event रिजल्ट्स, नॉक्सविले, 12 जनवरी 2019: जॉन सीना की जबरदस्त जीत

Ankit
Enter caption

WWE रॉ का लाइव इवेंट नॉक्सविले टैनेसी में हुआ। इस इवेंट में रॉ के सभी सुपरस्टार्स मौजूद थे। जॉन सीना, सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज, इलायस और मैकइंटायर जैसे सुपरस्टार्स ने मैच लड़ा। लाइव इवेंट टीवी पर नहीं आते हैं इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि सभी इवेंट के रिजल्ट्स लेकर आए।

pwunlimited.net की रिपोर्ट के अनुसार इस लाइव इवेंट में कुल 8 मुकाबले देखने को मिले, जबकि दिग्गज केन ने भी इस इवेंट में शिरकत की । चलिए नजर डालते हैं लाइव इवेंट के परिणामों पर-

लूचा हाउस पार्टी ने द रिवाइवर को हराया।

नटालिया ने शार्प शूटर लगाकर रुबी रॉयट को मात दी।

नटालिया, साशा बैक्स और बैली ने रॉयट स्क्वाड को ढेर किया।

बडी मर्फी ने सैड्रिक एलेक्सजेंडर को हराकर अपने क्रूजरवेट टाइटल को डिफेंड किया। बडी ने इस मैच में अपनी नकली चोट का फायदा उठाया और जीत दर्ज की।

WWE के दिग्गज सुपरस्टार और नॉक्सविले के मेयर केन ने शहर के लिए $100,000 डोनेट किए। इस दौरान सैथ रॉलिंस रिंग में उनके साथ मौजूद थे।

डीन एम्ब्रोज ने सैथ रॉलिंस को इंटरकॉन्टिनेंटल मैच में हराया। एम्ब्रोज ने मैच से पहल अपना प्रोमो किया और कहा कि वो सिर्फ 5 मिनट में रॉलिंस को हरा सकते हैं। अगर ऐसा ना हुआ तो वो टाइटल उन्हें दे देंगे। मुकाबला शुरु हुआ और डीन ने रॉलिंस ने आंखों पर अटैक किया और डर्डी डीड्स मार दिया।

टायलर ब्रीज, नो वे होजे और बी टीम ने मोजो राउली, जिंदर महल और सुनील सिंह और विक्टर को हराया।

ड्रू मैकइंटायर ने इलायस पर जीत दर्ज की।

मेन इवेंट में जॉन सीना और बैरन कॉर्बिन का मैच हुआ, इस मैच में दो रेफरी को आना पड़ा लेकिन कॉर्बिन इस फैसले से खुश नहीं थे। मुकाबले के अंत में जॉन सीना ने कॉर्बिन को टेबल पर "एए" लगाकर जीत दर्ज की।

Get WWE News in Hindi here

.