Raw में लाना ने दी प्रेग्नेंट होने की ख़बर, फिर मारे रुसेव को थप्पड़

Ankit
WWE सुपरस्टार लाना और रुसेव
WWE सुपरस्टार लाना और रुसेव

इस हफ्ते रॉ में लाना ने कुछ ऐसा एलान कर दिया जिसको सुनकर फैंस के साथ साथ खुद रुसेव हैरान हो गए। लाना,रुसेव और बॉबी लैश्ले की कहानी इस वक्त चर्चा में हैं और कुछ ना कुछ हर हफ्ते होता रहता है। इस हफ्ते भी लाना ने काफी सारे आरोप रुसेव पर लगा दिए।

ये भी पढ़ें-WWE Raw रिजल्ट्स:11 नवंबर, 2019

दरअसल , रॉ में जैसे ही लाना ने कदम रखा हर कोई सच्चाई जानना चाहता था। लाना ने बताया कि उन्होंने रुसेव को धोखा दिया है क्योंकि पहले रुसेव ने उन्हें चीट किया। लैश्ले के साथ वो 7 हफ्तों से हैं और उनका रिश्ता मजूबत हो गया है। इसके अलावा लाना ने यहां तक बोल दिया कि वो रुसेव के बच्चे की मां बनने वाली हैं जिसको सुनकर सभी हैरान हो गए।

इसी दौरान रुसेव बाहर आए और इन आरोपों के बारे में बात करने लगे। फिर क्या था लाना ने उनको थप्पड़ मारने शुरु कर दिए। इतने में बॉबी लैश्ले बाहर आए जबकि रुसेव की आंखें लाना ने बंद कर दी जिसके फायदा लैश्ले को मिला और उन्हेंने अपने कुछ मूव्स लगा दिए और रुसेव को ढेर कर दिया।

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि कुछ हफ्ते पहले सैथ रॉलिंस और रुसेव का मैच था जिसके अंत में लाना बाहर आईं साथ ही बॉबी लैश्ले भी और अपने रिश्ते की पहली झलक पूरे रेसलिंग वर्ल्ड को दिखा दी।

वहीं अक्टूबर महीने की आखिरी में रॉ में लाना को किंग लॉलर के कॉर्ट में बुलाया गया जहां रुसेव भी मौजूद थे। यहां बात दोनों के तलाक की हो रही थी। किंग ने लाना से तलाक की वजह के बारे में पूछा जिसके जवाब में लाना ने अपने पति रुसेव पर गंभीर आरोप लगा दिए थे। ये कहानी कहां और किस एंगल में जा रही है किसी को अंदाजा नहीं है लेकिन चर्चा इसकी हर जगह है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं