Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE Raw रिजल्ट्स LIVE: 11 नवंबर, 2019

  • रॉ के सभी सैगमेंट्स और अपडेट
Amit Shukla
ANALYST
न्यूज़
Modified 12 Nov 2019, 09:54 IST

टीम रॉ
टीम रॉ

रैंडी ऑर्टन, रिकोशे और हम्बर्टो कारिलो बनाम द ओसी क्लब

सभी रेसलर्स रिंग के दो किनारों पर आ गए हैं। इस मैच की शुरुआत कार्ल एंडरसन और रिकोशे कर रहे हैं। मैच के कुछ ही पलों में रिकोशे, रैंडी और हम्बर्टो ने टैग करके खुद को मैच का हिस्सा बनाया है। एजे ने रैंडी को रिंग एप्रन से नीचे कर दिया है लेकिन वो रिकोशे को इसके लिए जिम्मेदार मान रहे हैं। हम्बर्टो टीम को एकजुट रखने की कोशिश कर रहे हैं।

रिंग में अब एजे स्टाइल्स और हम्बर्टो कारिलो आपस में लड़ रहे हैं और कारिलो काफी अच्छा हाई फ्लाइंग एक्शन कर रहे हैं। रैंडी ऑर्टन इस बीच रिंग के किनारे से ही अपने अगले आरकेओ की तैयारी कर रहे हैं। रिकोशे रिंग में कार्ल एंडरसन के साथ लड़ाई कर रहे हैं और ये एक्शन काफी हाई फ्लाइंग मूव्स से भरा हुआ है। कार्ल ने रिकोशे के स्प्लैश को एक स्पाइनबस्टर की मदद से होने से रोक दिया है।

इस बीच एजे ने रिकोशे के पैर को पकड़ लिया है ताकि वो टैग ना कर सकें। रिकोशे ने एक मूव से एजे को रिंग में पटक दिया है। कारिलो ने टैग करके खुद को मैच हिस्सा बनाया है, लेकिन रैंडी एक टैग के जरिए मैच का हिस्सा बनना चाहते हैं। हम्बर्टो ने उन्हें टैग कर दिया है।

रैंडी ऑर्टन ने आते ही एजे स्टाइल्स पर अटैक कर दिया है। कार्ल एंडरसन ने रैंडी को हिट कर दिया है। इस बीच रैंडी ऑर्टन ने स्टाइल्स को आरकेओ दे दिया है और एक टैग की वजह से हम्बर्टो ने एजे को एक मूनसॉल्ट की मदद से हरा दिया है।

विजेता - रैंडी ऑर्टन, रिकोशे और हम्बर्टो कारिलो

मैच के बाद ऐसा लग रहा था कि रैंडी, रिकोशे पर आरकेओ हिट करेंगे लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। उन्होंने रिकोशे को हिदायत दी कि वो जब भी हिट करना चाहेंगे तो आरकेओ कोई मुश्किल मूव नहीं है, इसलिए रिकोशे को हमेशा ही अलर्ट रहना चाहिए।


वाइकिंग रेडर्स बनाम मार्क एंड्रू और फ्लैश मॉर्गन

वाइकिंग रेडर्स को मार्क एंड्रू और फ्लैश मॉर्गन ने स्टनडॉग मिलियनेयर मूव हिट करने की कोशिश की, लेकिन वाइकिंग रेडर्स ने वाइकिंग एक्सपीरियंस की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - वाइकिंग रेडर्स

Advertisement

एरिक रोवन बनाम लोकल रेसलर

एरिक ने एक हिट करके मैच को जीत लिया है। इस मैच में लोकल रेसलर कोई एक्शन नहीं कर सके।

विजेता - एरिक रोवन


लाना का सैगमेंट

लाना कह रही हैं कि वो बॉबी लैश्ले के मना करने के बाद भी रिंग में आई हैं। लाना कह रही हैं कि वो रुसेव के बच्चे की माँ बनने वाली हैं। बॉबी ने आकर रुसेव को रिंग के बीच में चित कर दिया है। ये सैगमेंट बिना किसी ठोस नतीजे के खत्म हो गया है।


सेड्रिक एलेक्जेंडर बनाम एंड्राडे

दोनों रेसलर्स रिंग में हैं। सेड्रिक के अटैक करने से पहले ही एंड्राडे ने एक हैमरलॉक डीडीटी की मदद से मैच जीत लिया है।

विजेता - एंड्राडे


सैथ रॉलिंस, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और केविन ओवेंस बनाम इम्पेरियम

रॉलिंस और वॉल्टर ने मैच की शुरुआत की है और ये दोनों रिंग और उसके बाहर एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं। रॉलिंस ने इस बीच केविन ओवेंस को टैग कर दिया है और वो इम्पेरियम को चारों खाने चित कर रहे हैं। स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने भी वॉल्टर पर अटैक कर दिया है। इस बीच केविन ओवेंस रिंग में इम्पेरियम को स्टनर दे रहे हैं और उन्होंने सैथ को टैग कर दिया है। सैथ ने एलेक्जेंडर वुल्फ पर स्टॉम्प हिट करके मैच जीत लिया है।

विजेता - सैथ रॉलिंस, स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और केविन ओवेंस


सैथ रॉलिंस बनाम वॉल्टर

वॉल्टर ने मैच की शुरुआत में सैथ पर बढ़त बनाई हुई है। वॉल्टर ने बॉस्टन क्रैब की एक नाकाम कोशिश की है। एक सुपरकिक के बावजूद जब सैथ अच्छा प्रदर्शन करते रहे तो इम्पेरियम ने उनपर अटैक कर दिया है। सैथ के साथ स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स और केविन ओवेंस आ गए हैं और ये अब एक एट मैन मैच होगा।


सैथ रॉलिंस का सैगमेंट

सैथ रॉलिंस रिंग में आकर पिछले हफ्ते ट्रिपल एच के साथ हुई बातचीत के बारे में सबको बता रहे हैं। सैथ ने एक ओपन चैलेंज करके यूनाइटेड किंगडम के रेसलर्स को एक मैच के लिए चैलेंज कर दिया है और उसका जवाब इम्पेरियम ने दिया है। वॉल्टर और सैथ रॉलिंस अब एक दूसरे से लड़ेंगे।


आर ट्रुथ बनाम समीर सिंह (24/7 चैंपियनशिप मैच)

मैच के दौरान ट्रुथ और समीर आपस में लड़ रहे हैं लेकिन सिंह ब्रदर्स चैंपियनशिप लेकर पीछे चले गए। वो पहले विमेंस लॉकर रूम और फिर एरिक रोवन के रूम में चले गए हैं, जहाँ पूर्व वायट फैमिली मेंबर ने सिंह ब्रदर्स को बुरी तरह से पीट दिया है। आर ट्रुथ वहां आकर वापस चले गए हैं।


ड्रू मैकइंटायर बनाम सिनकारा

मैच की शुरुआत में ही ड्रू ने सिनकारा पर बढ़त बनाने की कोशिश की है, लेकिन सिनकारा ने ड्रू पर अटैक कर दिया है। ड्रू ने सिनकारा को एक क्लेमोर किक की मदद से हरा दिया है।

विजेता - ड्रू मैकइंटायर


कबुकी वॉरियर्स बनाम बैकी लिंच और शार्लेट फ्लेयर

बैकी और असुका मैच की शुरुआत कर रही हैं। असुका ने मैच में बढ़त बनाने की कोशिश की, और वो इस समय कायरी सेन को टैग करके बैकी पर अटैक जारी रखे हुए हैं। शार्लेट ने रिंग में आकर कायरी को मुश्किल में ड़ाला हुआ है जबकि असुका ने आकर फ्लेयर को मुश्किल में ड़ालने की कोशिश की है। ये क्या शायना बैजलर रिंगसाइड आ गई हैं, तो क्या NXT का अटैक जारी रहेगा।

बैकी ने आकर मैच को जीतने की कोशिश की है, लेकिन शायना की वजह से वो उसमें कामयाब नहीं रही हैं और असुका ने उन्हें पिन कर दिया है। बैकी पर बेली ने अटैक कर दिया है।

विजेता - कबुकी वॉरियर्स


बैकी लिंच का सैगमेंट

बैकी लिंच रिंग में आ गई हैं। इस बीच फैंस भी उनका थीम सांग गा रहे हैं। बैकी कह रही हैं कि मैन अब मैनचेस्टर में हैं। वो आज अपने टैग टीम टाइटल मैच के बारे में फैंस को बता रही हैं। बैकी अपने विरोधियों को बेहतर काम करने के लिए कहती हैं क्योंकि उन्होंने अपने करियर में मौकों को बनाया और मेहनत से मुकाम पाया है।

कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ बैकी की टैग टीम पार्टनर शार्लेट फ्लेयर का म्यूजिक बज गया है, और उनके रिंग में आते ही टैग टीम चैंपियंस का थीम सांग बज गया है। हम विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच को देखने वाले हैं।


नमस्कार, रॉ की लाइव कमंट्री में आपका स्वागत है। सर्वाइवर सीरीज में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं और इसको ध्यान में रखते हुए इस हफ्ते का रॉ एपिसोड काफी महत्वपूर्ण बन जाता है। अबतक टीम रॉ की घोषणा नहीं हुई है लेकिन सभी ये जानते हैं कि रॉ के कप्तान होंगे सैथ रॉलिंस। सैथ रॉलिंस पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन थे जिन्होंने क्राउन ज्वेल में अपना टाइटल द फीन्ड के हाथों गंवाया था। पूर्व शील्ड मेंबर पिछले हफ्ते एडम कोल से NXT टाइटल जीतने में कामयाब नहीं हुए थे, तो क्या इसकी हताशा भी हमें शो के दौरान देखने को मिलेगी।

रॉ के पिछले एपिसोड में रे मिस्टीरियो ने ब्रॉक लैसनर पर एक पाइप से अटैक किया था। इसके बाद ब्रॉक सीधे खड़े नहीं हो पा रहे थे। इसको देखते हुए ये कयास लगने लाजमी हैं कि क्या डब्लू डब्लू ई (WWE) चैंपियन शो का हिस्सा होंगे या फिर उनके एडवोकेट उनकी जगह आएँगे। सर्वाइवर सीरीज में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है, ऐसे में देखना होगा कि किस तरह से रॉ के एग्जेक्यूटिव डायरेक्टर अपने क्लाइंट और सैगमेंट की रेटिंग्स को बेहतर करते हैं।


Published 12 Nov 2019, 06:21 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit