Raw में धमाकेदार अंदाज में स्टोन कोल्ड ने वापसी कर चैंपियन को लगाया स्टनर

Enter caption

इस हफ्ते की रॉ काफी धमाकेदार रही क्योंकि स्टीव ऑस्टिन स्टोन कोल्ड का जलवा यहां देखने को मिला। कई दिनों बाद इस हफ्ते की रॉ मैडिसन स्क्वायर गॉर्डन में आयोजित हुई। स्टोन कोल्ड इस रॉ में आने वाले थे इस बात का एलान पहले ही कर दिया गया था। ब्रॉन स्ट्रोमैन औऱ सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने वो आए।

स्टोन कोल्ड ने अपने ही अंदाज में आकर रॉ की शुरूआत की। इसके बाद उन्होंने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया। फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस को रिंग में बुलाकर कॉन्ट्रैक्ट साइऩ कराया। हालांकि इस दौरान पहले सैथ रॉलिंस ने स्टोन कोल्ड की तारीफ की लेकिन स्ट्रोमैन काफी गुस्से में नजर आए। और उन्होंने सैथ और स्टोन कोल्ड दोनों का मजाक बनाया। दोनों के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइन होने के बाद द ओसी ने यहां पर एंट्री की।

ये भी पढ़ें: 10 प्रोफेशनल रैसलर्स जिन्होंने किसी का मर्डर किया

एजे स्टाइल्स ने आकर यहां पर स्टोन कोल्ड की बेइज्जती की। हालांकि इस दौरान फैंस उन्हें बोलने नहीं दे रहे थे। फैंस काफी बू एजे को कर रहे थे और स्टोन कोल्ड को चीयर कर रहे थे। एजे स्टाइल्स ने कई बार फैंस को चुप रहने को कहा लेकिन उन्होंने नहीं सुनी। इसके बाद सैथ रॉलिंस और स्ट्रोमैन ने द ओसी पर हमला कर दिया। स्ट्रोमैन ने गैलोज और एंडरसन को रिंग के बाहर फेंक दिया। सैथ रॉलिंस को एजे ने रिंग के बाहर कर दिया। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसका मजा ही अलग था। स्टोन कोल्ड ने अपने ही अंदाज में स्टनर एजे स्टाइल्स को मार दिया। एजे स्टाइल्स रिंग से थोड़ी देर तक उठ नहीं पाए। स्टोन कोल्ड ने इसके बाद बीयर सैलिब्रेशन किया और वहां से चले गए।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं