Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: बॉबी लैश्ले के टीवी पर ना आने का कारण सामने आया 

ANALYST
न्यूज़
1.35K   //    Timeless


Eक्या हुआ है लैश्ले को?
क्या हुआ है लैश्ले को?

डब्लू डब्लू ई (WWE) सुपरस्टार बॉबी लैश्ले रॉ पर अंतिम बार इस महीनें के 15 जुलाई को हुए रॉ के एपिसोड दिखाई दिए थे। जहाँ उन्होंने ब्रॉक लैसनर के साथ मुकाबला करने के लिए आयोजित हुए बैटल रॉयल में हिस्सा लिया था। इस मैच को सैथ रॉलिंस ने जीता था जबकि बॉबी लैश्ले भी एलिमिनेट हुए थे। इस मैच की शुरुआत में ही ब्रॉन स्ट्रोमैन ने बॉबी लैश्ले को रिंग से बाहर फेंक दिया। यह आखिरी बार था जब बॉबी टीवी पर दिखाई दिए थे।

WWE में वापसी के बाद से ही बॉबी को रॉ पर ज्यादा सफलता नहीं मिली। इन्होंने रॉ पर वापसी फेस के रूप में की थी लेकिन वह जल्द हील में बदल गए। इसके बाद इन्होंने बैरन कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर के साथ मिलकर टीम बनाई और कई बेबीफेस सुपरस्टार के साथ मैच लड़े। लेकिन इनका मुख्य टारगेट ब्रॉन स्ट्रोमैन थे।

बॉबी लैश्ले ने इस साल के रेसलमेनिया 35 में 'डीमन किंग' फिन बैलर से मुकाबला किया था। बॉबी इस मैच में इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल को डिफेंड कर रहे थे लेकिन वह यह मैच हार गए और फिन बैलर नए चैंपियन बने।

यह भी पढ़े: WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की 12 अनदेखी तस्वीरें, देखकर आप भी चौंक जाएंगे

हाल ही में फाइटफुल के शॉन रॉस सैप के अनुसार बॉबी लैश्ले को WWE ने उस लिस्ट में डाला है जो ज्यादा एक्टिव नहीं है, यानी जो आने वाले समय में WWE टीवी पर नहीं दिखेंगे । माना जा रहा है कि लैश्ले चोटिल है जिसके कारण उन्हें इस लिस्ट में डाला गया है। लैश्ले को आखिरी बार 15 जुलाई रॉ के उस एपिसोड और जून महीनें से ही WWE के किसी भी लाइव इवेंट में दिखाई नहीं देखा गया है

खैर, बॉबी लैश्ले चोटिल है या फिर कोई और वजह है जिसके कारण वो WWE टीवी पर नहीं दिख रहे हैं, ये तो आने वाला समय बताएगा लेकिन फैंस को लैश्ले की कमी जरुर खलेगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 



Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...