Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: Raw सुपरस्टार ने नए कैरेक्टर में की शानदार वापसी

  • आखिर इस बदलाव का क्या कारण है?
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:03 IST

Monday Night Raw just got a lot more exciting.

इस हफ्ते रॉ का आयोजन यूनाइटेड किंगडम में हुआ था, क्योंकि WWE रोस्टर फिलहाल यूरोप के टूर पर है। मनी इन द बैंक अब केवल एक सप्ताह दूर रह गया है, इसलिए कुछ दिलचस्प और नई चीजें होना लाज़िमी है।

पिछले सप्ताह निक्की क्रॉस ने अपने नए किरदार को टीज़ किया था और आख़िरकार इस सप्ताह वो एलेक्सा ब्लिस की पार्टनर बन गई हैं।

इस हफ्ते रॉ में एलेक्सा ब्लिस, नेओमी, नटालिया और डाना ब्रूक फैटल 4वे मैच का हिस्सा बनने वाली थी। लेकिन आख़िरी मोमेंट पर मैच में बदलाव हुआ और ब्लिस की जगह निक्की क्रॉस मैच लड़ने रिंग में उतर गई। ख़ास बात यह रही कि इस नए किरदार में उन्होंने जीत के साथ वापसी की है।

मैच के बाद जानकारी ऑफ़िशियल कर दी गई कि निक्की क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस अब एक टीम के रूप में काम करेंगी। एलेक्सा ने मैच के बाद लैडर पर चढ़कर ब्रीफ़केस हाथ में लिए लोगों का अभिवादन भी स्वीकार किया था।

पिछले सप्ताह निक्की क्रॉस ने मेन इवेंट मैच के बाद कहा था कि,"यह मेरे लिए आख़िरी मौका था लोगों के दिल में अपनी जगह बनाने का। दुर्भाग्यवश मुझे हार मिली, इसलिए अब मुझे खुद में कुछ बदलाव लाने होंगे। मुझे नहीं पता कि मुझे किन बदलावों की जरूरत है, परन्तु अब पुराने दौर से बाहर निकलना चाहती हूं।"

इस हफ्ते रॉ में जो हुआ उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है जैसे मनी इन द बैंक लैडर मैच में निक्की क्रॉस कुछ बड़ा करने वाली है। संभव है कि वो एलेक्सा ब्लिस के जीतने की वजह बनें या फिर हार की क्योंकि एलेक्सा ब्लिस ने रॉ में मिली जीत के बाद निक्की क्रॉस का हाथ पकड़ कर उन्हें पीछे धकेल दिया था।

स्थिति साफ हो गई है कि यहां से इन दोनों के लिए दो ही रास्ते बचे हैं। या तो टीम के रूप में काम करें या फिर सिंगल्स फ्यूड।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 14 May 2019, 15:00 IST
Advertisement
Fetching more content...