Create

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन के RKO से दिग्गज की टूटी पसली, अनिश्तिकालीन समय के लिए रिंग से हुए बाहर

WWE दिग्गज को लेकर बहुत बड़ी बुरी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बहुत बड़ी बुरी खबर सामने आई

WWE दिग्गज MVP को लेकर बुरी खबर सामने आई है। WWE ने ऐलान किया कि MVP की पसली टूट गई है। दरअसल इस हफ्ते रेड ब्रांड में MVP को रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) ने जबरदस्त RKO मारा और इस वजह से MVP की पसली टूट गई। WWE द्वारा ये भी जानकारी दी गई है कि MVP अब अनिश्चित समय के लिए बाहर रहेंगे। ये बुरी खबर फैंस के लिए सामने आ रही है। रेड ब्रांड में MVP का रोल बहुत बड़ा है और अगर वो बाहर रहेंगे तो फिर सभी को नुकसान होगा।

BREAKING: Due to an RKO from @RandyOrton this past Monday night on #WWERaw, @The305MVP suffered a broken rib and is out indefinitely. https://t.co/PbBPL0W1S7

WWE दिग्गज पर रैंडी ऑर्टन का RKO पड़ा भारी

WWE Raw के मेन इवेंट में 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन का मुकाबला बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। ये मैच WWE चैंपियनशिप के लिए था। मैच के अंतिम समय में लैश्ले को रैंडी ऑर्टन ने RKO मारा और जैसे ही वो पिन करने गए तो MVP ने दखल दे दिया। ऑर्टन ने इसके बाद MVP को ही जबरदस्त RKO मार दिया। इसका फायदा लैश्ले ने उठाया और रैंडी ऑर्टन को स्पीयर मारकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

मैच के बाद रैंडी ऑर्टन को लैश्ले ने एनाउंस टेबल पर पटका लेकिन उनके पैर में चोट लग गई। इसका फायदा बिग ई ने उठाया। बिग ई ने लैश्ले के ऊपर मनी इन द बैंक कैश-इन कर WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

रैंडी ऑर्टन इस मैच में फेवरेट माने जा रहे थे लेकिन उनकी हार हो गई। WWE SummerSlam 2021 में रिडल और रैंडी ऑर्टन ने Raw टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी। पिछले कुछ महीने से ये दोनों सुपरस्टार्स फैंस के फेवरेट बने हुए है। रैंडी ऑर्टन के पास 15वीं बार वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का मौका था लेकिन वो फेल हो गए। फिलहाल अब वो टैग टीम डिवीजन में नजर आएंगे। बिग ई को भी रैंडी ऑर्टन चुनौती दे सकते हैं। रैंडी ऑर्टन का WWE में बहुत बड़ा नाम हैं और Raw में जबरदस्त काम वो कर रहे हैं। MVP अब कब वापसी करेंगे ये देखने वाली बात होगी। उनके बिना बॉबी लैश्ले का रोल भी खत्म हो जाएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment