Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज: ब्रॉक लैसनर द्वारा रॉलिंस का बुरा हाल करने के बाद WWE को हुआ जबरदस्त फायदा

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 21:17 IST

Enter caption

रॉयल रंबल के बाद हुए रॉ के पहले एपिसोड से WWE को जबरदस्त फायदा हुआ है। इस हफ्ते रॉ की व्यूवरशिप 2.70 मिलियन रही, जोकि पिछले हफ्ते मिली 2.462 रेटिंग के मुकाबले 9.8 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला।

रॉ में पूरी तरह से रॉयल रंबल का फॉलो अप देखने को मिला और साथ ही में रैसलमेनिया 35 के लिए दो बड़े चैंपियनशिप मैचों का एलान भी हुआ। रॉ में ज्यादातर फोकस सैथ रॉलिंस के ऊपर ही रहा, जिन्हें शो के दौरान अपना प्रतिद्वंदी चुनना था। रॉलिंस के ऊपर लैसनर ने बुरी तरह से हमला किया और 6 F5 दिए। इसके बाद ही रैसलमेनिया के लिए इन दोनों के बीच चैंपियनशिप मैच का एलान हुआ।

हालांकि फिर भी शो का सबसे बड़ा स्पॉटलाइट रैसलमेनिया के लिए बैकी लिंच vs रोंडा राउजी के मैच की पुष्टि करना रहा। रॉ इसके साथ ही मंडे नाइट केबल में भी पहले स्थान पर रहा और रॉयल रंबल से पहले हुए शो की तुलना में 2,40,000 ज्यादा व्यूवर्स देखने को मिले।

28 जनवरी को हुए रॉ के एपिसोड की प्रति घंटे व्यूवरशिप इस प्रकार रही:

पहला घंटा- 2.816 मिलियन व्यूवर्स

दूसरा घंटा- 2.718 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा- 2.575 मिलियन व्यूवर्स

पिछले हफ्ते आखिरी घंटे में 700,000 फैंस कम हुए थे और इस हफ्ते इसमें काफी गिरावट देखने को मिली और यह आंकड़ा सिर्फ 2,41,000 ही रहा। पिछले हफ्ते की रेटिंग कम इसलिए भी थी, क्योंकि शो में ज्यादा कोई स्टोरीलाइन नहीं थी और इस हफ्ते काफी कुछ देखने लायक था।

अब रोड टू रैसलमेनिया की शुरूआत हो गई है और WWE की कोशिश होगी कि आने वाले हफ्तों में व्यूवरशिप में ऐसे ही इजाफा देखने को मिला। खासकर ध्यान में रखते हुए कि ब्रॉक लैसनर vs सैथ रॉलिंस के बीच भी मैच देखने को मिलने वाला है। अब देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह सभी तैयारियां करके आगे बढ़ती हैं।

Advertisement

Get WWE News in Hindi here

Published 30 Jan 2019, 15:26 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...