Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE न्यूज़: Raw के कारण कंपनी को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

  • स्टाइल्स और रॉलिंस का कॉन्ट्रैक्ट भी नुकसान से बचा नहीं पाया
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:52 IST

Enter caption

WWE लगातार चौतरफा मुसीबतों में घिरती जा रही है। पहले AEW, अब दूसरी ओर से रॉ का आयोजन NBA प्लेऑफ के साथ प्रदर्शित होना WWE के लिए बहुत बड़ा झटका साबित हुआ है। इस हफ्ते रॉ की व्यूअरशिप धड़ाम से नीचे आ गिरी है।

पिछले सप्ताह रॉ की औसतन व्यूअरशिप 2.37 मिलियन थी। परन्तु इस बार ये केवल 2.16 मिलियन रह गई। तीन घंटे के शो की शुरुआत तो ठीक तरीके से हुई, लेकिन तीसरे घंटे में व्यूअरशिप का स्तर रिकॉर्ड निचले स्तर पर पहुँच गया था।

पहले घंटे में करीब 2.336 मिलियन दर्शकों ने रॉ को लाइव देखा, दूसरे घंटे में यह एक मिलियन तक नीचे फिसल कर 2.24 मिलियन पर आ पहुंची। WWE को सबसे बड़ा झटका तीसरे घंटे में लगा, जब लाइव व्यूअरशिप 1.9 मिलियन से भी नीचे यानी 1.898 पर जा पहुंची।

इस प्रतिशतता से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि पहले घंटे के मुक़ाबले आख़िरी घंटे में करीब चार लाख लोग कम हो चुके थे। पिछले वर्ष क्रिसमस के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब रॉ की व्यूअरशिप 2 मिलियन से नीचे जा पहुंची है।

आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते रॉ की शुरुआत एलेक्सा ब्लिस ने की थी। जहाँ उन्होंने मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए मेन्स सुपरस्टार्स के नामों की घोषणा की। दूसरे घंटे में 'द मिज' बनाम बॉबी लैश्ले, 'द वाइकिंग रेडर्स' बनाम 'द लूचा हाउस पार्टी' मैच लड़ा गया। साथ ही साथ एलेक्सा ब्लिस ने विमेंस लैडर मैच के प्रतिभागियों के नाम भी सामने रखे थे।

तीसरे घंटे में ब्रे वायट का फायरफ़्लाइ फनहाउस, सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट शामिल रहा। अगले सप्ताह भी NBA प्लेऑफ के कारण रॉ की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिल सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 01 May 2019, 13:00 IST
Advertisement
Fetching more content...