Create
Notifications

विंस मैकमैहन को लगा झटका, WWE को हुआ बहुत बड़ा नुकसान

Enter caption
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 01 Jul 2020
न्यूज़

इस हफ्ते WWE रॉ का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा। WWE एक्सट्रीम रूल्स को लेकर बिल्डअप यहां पर देखने को मिला। साथ ही साथ ऐसा लगा कि इस शो को काफी खींचने की कोशिश की गई। इस नुकसान भी WWE को हुआ है। WWE इतिहास में तीसरी बार रॉ की व्यूअरशिप सबसे कम रही है। ये काफी चिंता की बात रही है।

WrestlingINC की रिपोर्ट के मुताबिक इस हफ्ते रॉ की व्यू्अरशिप 1.735 मिलियन रही। पिछले हफ्ते WWE रॉ की व्यूअरशिप 1.922 मिलियन थी। सीधा-सीधा 9.7 प्रतिशत व्यूअर्स की कमी देखन को मिली है। इस हफ्ते पहले घंटे की व्यूअरशिप 1.862 मिलियन रही। दूसरी घंटे की व्यूअरशिप 1.751 मिलियन रही और तीसरे घंटे की व्यूअरशिप 1.592 मिलियन रही। WWE इतिहास में ये तीसरी बार हुआ है जब रॉ की व्यू्अरशिप इतनी कम रही हो।

WWE रॉ में इस हफ्ते क्या हुआ?

WWE में इस हफ्ते हुआ रॉ का एपिसोड कुछ खास नहीं था। कुछ अच्छे मैच और एक्शन जरूर देखन को मिला। हालांकि इस हफ्ते रॉ में पिछले हफ्ते स्मैकडाउन की तुलना में एक्सट्रीम रुल्स पीपीवी के लिए ज्यादा बिल्ड-अप देखने को मिला।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े WWE मैच जो कोरोना महामारी के कारण आगे के लिए टाल दिए गए 

इसके अलावा इस हफ्ते शो की शुरुआत कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग से हुई जबकि इस शो के मेन इवेंट में एक जबरदस्त मैच देखने को मिला। यही नहीं इस हफ्ते WWE के टॉप शो रॉ से कई बड़े सुपरस्टार्स अनुपस्थित थे, हालांकि इस हफ्ते रॉ में इन सुपरस्टार्स की ज्यादा कमी नहीं खली। कोरोना वायरस के कारण WWE को वैसे ही काफी नुकसान हुआ है। और रॉ से सभी को उम्मीदेंं रहती है। पिछले कुछ समय से रॉ की व्यूअरशिप का हाल बहुत बेकार रहा है। पॉल हेमन को भी व्यूअरशिप कम होने के कारण ही बड़े पद से हटा दिया गया था।

Published 01 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now