Create
Notifications

5 बड़े WWE मैच जो कोरोना महामारी के कारण आगे के लिए टाल दिए गए 

रोमन रेंस
रोमन रेंस
Subham Pal

यह बात किसी से नहीं छुपी है कि कोरोना महामारी के कारण WWE को कितना नुकसान उठाना पड़ा है। हालांकि, इस वक्त WWE के तीनों ब्रांड्स के टॉप सुपरस्टार्स हर हफ्ते परफॉर्म कर रहे हैं लेकिन रोमन रेंस, सैमी जेन जैसे कुछ सुपरस्टार्स ने इस महामारी के वक्त रिंग में परफॉर्म करने से मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें: WWE के 5 टॉप सुपरस्टार्स जिनके पास एक वक्त रहने को घर नहीं था

आपको बता दें, रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स के आने वाले वक्त में बड़े मैचों में परफॉर्म करने की अफवाह थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि फैंस को इन सुपरस्टार्स का मैच देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। कोरोना महामारी के कारण WWE को इन मैचों की तारीख को आगे बढ़ाने के लिए मजबूर होना पड़ा है।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 बड़े WWE मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जो कोरोना महामारी के कारण आगे के लिए टाल दिये गए हैं।

5.WWE सुपरस्टार डेनियल ब्रायन vs सैमी जेन

youtube-cover

जैसा कि हमने आपको बताया कि कोरोना महामारी के कारण सैमी जेन ने परफॉर्म करने से मना कर दिया जिसके बाद WWE को उनसे इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप वापस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। आपको बता दें, जेन ने यह टाइटल इलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में हुए 3-ऑन-1 हैंडीकैप मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर जीता था।

इसके बाद रेसलमेनिया 36 में सैमी जेन ने डेनियल ब्रायन को हराकर अपना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल डिफेंड किया था। इस मैच के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक और मैच होने की अफवाह थी लेकिन कोरोना महामारी में सैमी जेन के काम न करने के फैसले के कारण इस मैच को टाल दिया गया।

सैमी जेन के टाइटल छोड़ने के बाद WWE ने एक टूर्नामेंट का आयोजन किया और इस टूर्नामेंट के फाइनल में डेनियल ब्रायन को हराकर एजे स्टाइल्स नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

4.WWE सुपरस्टार फिन बैलर vs वॉल्टर

youtube-cover

WWE सुपरस्टार फिन बैलर इस वक्त NXT का हिस्सा हैं और NXT में जाने के बाद से ही वह टॉमैसो सिएम्पा, डैमियन प्रिस्ट, जॉनी गर्गानो और मैट रिडल जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। यही नहीं, बैलर के वॉल्टर के खिलाफ NXT UK चैंपियनशिप मैच में लड़ने की अफवाह थी लेकिन रिपोर्टस की माने तो कोरोना महामारी के कारण ही इस मैच को टाल दिया गया।

हालांकि, अप्रैल के महीने में बैलर vs वॉल्टर के बीच मैच होने के संकेत दिए गए थे लेकिन वॉल्टर के टेलीविजन से हटाये जाने के बाद एक बार फिर इस मैच को टाल दिया गया।

3.WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली vs साशा बैंक्स

समरस्लैम 2020 साशा बैंक्स के शहर बॉस्टन में होना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण अभी तक यह कहा नहीं जा सकता कि इस साल समरस्लैम कहा होने जा रहा है। यही चीज साशा बैंक्स vs बेली के फ्यूड को टालने के कई वजहों मे से एक है। आपको बता दें, NXT में हुए बेली vs साशा बैंक्स के मैच को फैंस ने काफी पसंद किया था इसलिए अगली बार भी इस मैच को क्राउड के सामने ही कराया जाना चाहिए।

2.WWE सुपरस्टार रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग

youtube-cover

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे कि रेसलमेनिया 36 में रोमन रेंस (Roman reigns) का मुकाबला WWE गोल्डबर्ग से होना था लेकिन मैच से कुछ दिन पहले रोमन रेंस ने कोरोना महामारी के कारण मैच से अपना नाम वापस ले लिया और वह तब से WWE टेलीविजन पर नहीं नजर आए हैं।

रोमन के कोरोना महामारी में घर बैठने के फैसले के कारण WWE को रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग के फ्यूड को टालना पड़ा। रोमन रेंस के रेसलमेनिया में होने वाले मैच से बाहर होने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन को उनकी जगह शामिल किया गया और उस मैच में गोल्डबर्ग को हराकर स्ट्रोमैन नए यूनिवर्सल चैंपियन बने।

1.WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले

ब्रॉक लैसनर vs बॉबी लैश्ले का मैच कई फैंस के लिए किसी ड्रीम मैच से कम नहीं है और टॉम कोलोहुए की माने तो WWE ने इस मैच की तैयारियां भी शुरू कर दी थी लेकिन ऐसा लग रहा है कि इस मैच को आगे के लिए टाल दिया गया है। यही नहीं, रिपोर्ट्स की माने तो अब समरस्लैम 2020 में अब ब्रॉक लैसनर का मुकाबला WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर से कराया जा सकता है।

Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...