Roman Reigns के रिश्तेदार ने WWE WrestleMania XL में होने वाले अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल मैच का बताया नतीजा, भरी हुंकार

WWE WrestleMania XL में होने वाले मैच को लेकर बयान
WWE WrestleMania XL में होने वाले मैच को लेकर बयान

Afa Anoa'i Jr.: WWE WrestleMania XL में सबसे बड़ा मुकाबला रोमन रेंस (Roman Reigns) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच होगा। रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। अभी के मोमेंटम के हिसाब से लग रहा है कि रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर देंगे। कई दिग्गज भी ये बात कह चुके हैं। हालांकि, रेंस के कजिन भाई अफा अनोआ'ई जूनियर (Afa Anoa'i Jr.) को ऐसा नहीं लगता है। उनका कहना है कि ट्राइबल चीफ की जीत होगी।

अफा अनोआ'ई जूनियर ने साल 2008 से 2009 तक WWE मेन रोस्टर में काम किया था। 39 साल के अफा ने लिगेसी फैक्शन में रोड्स के साथ काम किया था। उनका करियर मेन रोस्टर में ज्यादा लंबा नहीं चला। हालांकि, अपने प्रदर्शन से उन्होंने सभी का दिल जरूर जीता था।

Sportskeeda Wrestling के सीनियर एडिटर बिल एप्टर के साथ एक इंटरव्यू में अफा अनोआ'ई जूनियर ने WrestleMania XL में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाले मैच में रोमन रेंस का समर्थन किया। उन्होंने ये भी कहा कोडी की फिनिश द स्टोरी का रेसलिंग में कोई मतलब नहीं है। अफा ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

क्या कहानियां कभी खत्म होती हैं? ये प्रो रेसलिग है। ये चलता रहता है। अगर हम पीछे मुड़कर किसी कहानी को देखेंगे तो फिर द रॉक भी अपनी कहानी अभी लिख रहे हैं। रिक फ्लेयर अभी भी अपनी कहानी लिख रहे हैं। हम तब तक कहानियां लिखते हैं जब तक आस-पास हैं। सच कहूं तो मुझे नहीं लगता कि कोडी के पास कोई मौका है।

youtube-cover

अफा अनोआ'ई जूनियर ने आगे कहा,

कोडी रोड्स एक सुपरस्टार हैं लेकिन हम अभी अलग प्रकार के लेवल्स के बारे में बात रहे हैं। द रॉक के लेवल, रोमन रेंस के लेवल के बारे में बात कर रहे हैं। कुछ महान रेसलर्स के लेवल की बात कर रहे हैं। कोडी संभावित तौर पर एक दिन ऐसे बन सकते है, लेकिन अभी वो इस स्तर पर नहीं हैं।

WWE ने रोमन रेंस के खिलाफ कोडी रोड्स को दूसरी बार दिया मौका

WrestleMania 39 में पिछले साल भी रोमन रेंस ने अपने टाइटल को कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड किया था। मैच बहुत ही शानदार रहा था लेकिन अंत में कोडी जीत हासिल करने में नाकाम रहे थे। कोडी ने Royal Rumble 2023 जीतकर ये मौका हासिल किया था।

WWE ने अब इस साल भी कोडी के ऊपर भरोसा जताया है। उन्होंने Royal Rumble 2024 जीता और फिर रेंस को चुनौती पेश की। अब देखना होगा कि वो इस बार रेंस को हराने में सफल होंगे या नहीं।