Create
Notifications

WWE से 13 बार के पूर्व चैंपियन द्वारा ब्रेक लेने की असली वजह सामने आई, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

रैसलमेनिया बैकलैश में रोंडा राउजी से हारने के बाद फ्लेयर।
रैसलमेनिया बैकलैश में रोंडा राउजी से हारने के बाद फ्लेयर।
reaction-emoji
Seema Yadav

WWE रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) में शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) की स्टोरीलाइन वाली चोट प्रीमियम लाइव इवेंट के बाद सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। हाल ही में यह रिपोर्ट सामने आई थी कि शार्लेट फ्लेयर को टीवी से हटा दिया गया है।

वो पिछले सात महीनों से SmackDown विमेंस चैंपियन बनी हुई थीं और हाल ही में हुए WrestleMania Backlash में अपनी चैंपियनशिप को रोंडा राउजी के खिलाफ आई क्विट मैच में हार गई थीं। इस बात का खुलासा Wrestling Observer Radio पर डेव मेल्टजर ने किया है। इसमें उन्होंने बताया कि एंड्राडे से शादी करने के कारण 13 बार की पूर्व विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर अब ब्रेक पर रहने वाली हैं।

वहीं WWE के मेडिकल अपडेट के मुताबिक फ्लेयर का WrestleMania Backlash में रोंडा राउजी के खिलाफ मैच के दौरान हाथ टूट गया। इसके बाद ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि चोट की स्थिति को देखते हुए शार्लेट कुछ महीनों के लिए एक्शन से दूर रह सकती हैं।

WWE सुपरस्टार शार्लेट फ्लेयर और एंड्राडे जल्द करने वाले हैं शादी

बता दें कि बीते अप्रैल महीने में BTSport के साथ एक इंटरव्यू के दौरान शार्लेट ने इस बात की पुष्टी की थी कि वह इस साल मैक्सिको में AEW स्टार एंड्राडे के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगीं। हालांकि शार्लेट ने किसी फिक्स डेट का खुलासा नहीं किया। अपने फैंस को शार्लेट ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इशारों ही इशारों में अपनी शादी की खुशखबरी दे दी।

यहां देखें शार्लेट का इंस्टाग्राम पोस्ट-

वहीं WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर का सामना रोंडा राउजी से एक "आई क्विट" मैच में हुआ। पूर्व UFC स्टार ने अपने करियर में पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा जमाते हुए शार्लेट फ्लेयर को मात दी। बताया जा रहा है कि ब्लू ब्रांड के विमेंस डिवीजन में शार्लेट फ्लेयर की जगह रोंडा राउजी ही प्रमुख फेस होने वाली हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि उनकी वापसी कबतक होती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...