WWE न्यूज़: सीएम पंक द्वारा रिंग में वापसी करने की बड़ी वजह आई सामने

Enter caption

सीएम पंक के फैंस के लिए आज के दिन की शुरुआत एक अच्छी ख़बर से हुई है। फैंस, सीएम पंक द्वारा रिंग में वापसी करने की ख़बर मात्र से ही झूम उठे हैं और यह पूरी तरह सच है। वो रिंग में तो उतरे ही और साथ ही साथ 'गो टू स्लीप' मूव का भी प्रयोग किया।

मगर सीएम पंक की रिंग में वापसी से पूरा रैसलिंग जगत चौंक उठा है। इसलिए बहुत से लोग सवाल उठा रहे हैं कि आख़िर सीएम पंक ने रिंग में वापसी क्यों की है।

कहीं आप यह तो नहीं सोच रहे हैं कि वो WWE में वापसी करने वाले हैं, यदि हाँ तो एक बुरी ख़बर भी आपका इंतज़ार कर रही है। न तो वो WWE में वापसी कर रहे हैं और ना ही AEW के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रहे हैं। उन्होंने साल 2016 में खुद इस बारे में खुलासा करते हुए बताया था कि वो रिंग में आख़िर क्यों वापस आएंगे।

उन्होंने कहा,"रैसलिंग को कभी किसी चीज़ को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता। अगर वापिस आया भी तो इस तरह से आऊंगा कि इंटरनेट पर बैठे लोग ये नहीं कहें कि पंक ने तो कभी रिंग में ना लौटने की बात कही थी। मैं WWE में कभी नहीं वापिस जाऊंगा। ये किसी छोटे-मोटे इवेंट में शामिल हो सकता हूं, जो कि टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा। इसमें किसी निंजा वॉरियर के रूप में आकर अपने किसी पुराने साथी के साथ लड़ सकता हूं।"

बता दें कि सीएम पंक ने एक मास्क पहनकर रिंग में एंट्री ली थी, जिससे कोई उन्हें पहचान न सके। यह भी सच है कि वो वापसी नहीं कर रहे हैं, वो केवल एक छोटे से सैगमेंट के लिए रिंग में दिखाई पड़े थे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now