WWE SmackDown में Hall of Famer की चौंकाने वाली हार को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, टूर्नामेंट से बाहर होने का कारण आया सामने

Ujjaval
WWE SmackDown में ऐज को बड़ी हार मिली
WWE SmackDown में ऐज को बड़ी हार मिली

Edge: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी एपिसोड में ऐज (Edge) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का हिस्सा बने थे। दरअसल, उन्होंने पहले राउंड के मैच में रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) और एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का सामना किया था। इस मैच के पहले ऐज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर फिर से चैंपियन बनने की इच्छा जताई थी। इसी वजह से फैंस को लग रहा था कि उनकी जीत होगी। हालांकि, एजे स्टाइल्स ने जीत हासिल की और फिर सेमीफाइनल में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराकर फाइनल में जगह पक्की कर ली।

रिपोर्ट में ऐज के SmackDown में नहीं जीतने का कारण सामने आया है। दरअसल, Fighful Select ने अपनी खबर में बताया है कि एजे स्टाइल्स को फाइनल में ले जाने का प्लान पहले से बनाया गया था। असल में ऐज के ट्विटर पर डाले गए प्रोमो से पहले ही स्टाइल्स को Night of Champions में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल्स के लिए शेड्यूल कर दिया गया था। इसी वजह से ऐज के ट्विटर पर आए प्रोमो के बावजूद उनकी चौंकाने वाली हार हुई। WWE ने अपने मौजूदा प्लान्स को जारी रखा।

Hall of Famer ऐज के इमोशनल प्रोमो के बाद यही लग रहा था कि WWE शायद उन्हें एक बार फिर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनाना चाहेगा क्योंकि थोड़े समय बाद रेटेड आर सुपरस्टार रेसलिंग रिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह सकते हैं। हालांकि, WWE ने अपने प्लान्स पर चलने का निर्णय लिया।

WWE Night of Champions 2023 में AJ Styles और Seth Rollins के बीच होगा धमाकेदार मैच

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट में Raw और SmackDown के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। दोनों ही ब्रांड्स पर टूर्नामेंट का आयोजन देखने को मिला। Raw की ओर से सैथ रॉलिंस ने फाइनल में अपनी जगह बनाई और SmackDown में एजे स्टाइल्स ने लगातार दो मैचों में जीत हासिल करके फाइनल में जगह पक्की की।

अब एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल मैच देखने को मिलेगा। Night of Champions 2023 के लिए यह मुकाबला WWE ने आधिकारिक तौर पर तय कर दिया है। देखना होगा कि किसका पलड़ा भारी रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।