Create

WWE Crown Jewel में Roman Reigns vs Logan Paul मैच कराने का असली कारण सामने आया

roman reigns logan paul crown jewel_
रोमन रेंस के अगले मैच को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई
reaction-emoji
·
Neeraj sharma

Crown Jewel: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते नजर आकर लोगन पॉल (Logan Paul) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करने की बात कहकर सुर्खियां बटोरी थीं। उसके अगले दिन लास वेगस में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इस मैच को क्राउन ज्वेल (Crown Jewel 2022) के लिए ऑफिशियल कर दिया गया।

WWE द्वारा इस मैच को बुक करना काफी लोगों के लिए चौंकाने वाला फैसला रहा और अब डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि लोगन पॉल को चैंपियनशिप मैच मिलने का एक कारण ये भी है कि वो सऊदी अरब में काफी लोकप्रिय हैं।

डेव मैल्टजर ने कहा:

"लोगन पॉल, सऊदी अरब में बहुत लोकप्रिय हैं और वहां के प्रिंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं और इस इवेंट में उन्हें मैच मिलने का यही कारण है। वहां टिकटों और टीवी व्यूअरशिप पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया जाता। वो अगर युवा फैंस का दिल जीत पाए तो अच्छा है, लेकिन ऐसा टीवी रेटिंग्स के लिए भी नहीं किया गया। पॉल को ये मैच इसलिए दिया गया क्योंकि सऊदी के प्रिंस चाहते हैं कि उनके देश में सेलिब्रिटीज़ फाइट करें, जिससे यहां के मीडिया में WWE ज्यादा लोकप्रिय बने और लोगन पॉल की लोकप्रियता ऐसा करने में काफी मददगार होगी।"

इससे पहले भी सऊदी अरब में बड़े इवेंट्स होते रहे हैं, जिनमें गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर जैसे दिग्गज परफॉर्म कर चुके हैं। इस साल भी रोमन रेंस के रूप में एक टॉप सुपरस्टार Crown Jewel में परफॉर्म करेंगे, जिनका अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल लोगन पॉल के खिलाफ मैच में दांव पर लगा होगा।

क्या WWE में रोमन रेंस के ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत कर पाएंगे लोगन पॉल?

रोमन रेंस, WWE इतिहास के सबसे महान चैंपियंस में से एक बन चुके हैं और उनका यूनिवर्सल टाइटल रन 700 दिनों के आंकड़े को पार कर चुका है। वो पिछले 2 सालों से पिन नहीं हुए हैं, वहीं दूसरी ओर उनके अगले प्रतिद्वंदी लोगन पॉल को केवल 2 प्रो रेसलिंग मैचों का अनुभव है।

😂 Roman Reigns mocking Logan Paul… oh my God I love him!!! https://t.co/nqWVU7Vi8o

हालांकि लोगन पॉल ने अपने दोनों मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन अभी तक उनका सामना रोमन रेंस जैसे टॉप लेवल के सुपरस्टार से नहीं हुआ है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WWE कम से कम अभी के लिए ट्राइबल चीफ को चैंपियन के पद से नहीं हटाना चाहती।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...