Create
Notifications

रोमन रेंस द्वारा WrestleMania 36 में हिस्सा ना लेने की असली और बेहद चौंकाने वाली वजह सामने आई

Enter caption
PANKAJ

रोमन रेंस की हील टर्न इस समय जबरदस्त चल रहा है। साल 2020 में कुछ महीने WWE रिंग में रोमन रेंस नहीं थे लेकिन समरस्लैम में उन्होंने जबरदस्त वापसी की थी। इसके बाद उन्होंने हील टर्न लिया और पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स द्वारा किए गए खतरनाक अटैक और चीटिंग से रोमन रेंस को मिली थी करियर की सबसे करारी हार

रोमन रेंस को लेकर पॉल हेमन ने दिया बड़ा बयान

सभी को पता है कि रेसलमेनिया 36 का हिस्सा इस बार रोमन रेंस नहीं थे। उनका मैच गोल्डबर्ग के साथ तय किया गया था लेकिन इस पीपीवी के कुछ दिन पहले ही रोमन रेंस ने अपना नाम वापस ले लिया था। कोरोना के चलते शायद ये उन्होंने फैसला लिया था। अब पॉल हेमन ने बताया है कि रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 36 से अपना नाम वापस क्यों लिया था।

पॉल हेमन ने टॉकिंग स्मैक में इस हफ्ते इस बारे में बात की और कहा,

चार रेसलमेनिया मेन इवेंट्स में रोमन रेंस रहे हैं। इस बार अगर रहते तो पांच हो जाते। WWE जिस तरह रोमन रेंस के साथ बर्ताव कर रहा था वो उन्हें पसंद नहीं आया। तो उन्होंने क्या किया? रोमन रेंस ने एक उदाहरण सैट किया और बताया कि द मैन वो हैं। वो वापस आए और फिर से WWE के टॉप चैंपियन बन गए।

पॉल हेमन ने रोमन रेंस को लेकर ये बड़ा बयान दिया है। इससे पहले कई रिपोर्ट्स में कई तरह की बातें रोमन रेंस को लेकर की गई थी लेकिन इस बार पॉल हेमन ने नया खुलासा किया। पॉल हेमन और रोमन रेंस का रिश्ता काफी अच्छा है। दोनों का रिलेशन काफी पहले से हैं। शायद इस वजह से ही दोनों इस समय साथ में है। रोमन रेंस इस समय भी जबरदस्त काम कर रहे हैं। केविन ओवेंस को भी टीएलसी में उन्होंने हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप डिफेंड की है। अगले साल रॉयल रंबल और रेसलमेनिया के लिए WWE उनके लिए बड़ा प्लान तैयार कर रहा है।

फिलहाल रोमन रेंस का एक तरह से कहा जाए तो ये नया करियर चल रहा है। वापसी के बाद से वो WWE में छाए हुए है। रेसलिंग की दुनिया के सभी दिग्गज उनकी ही बात करते हैं। ये WWE रन उनका बहुत ही खास चल रहा है।

यह भी पढ़ें: TLC में WWE चैंपियनशिप मैच का हुआ बेहद चौंकाने वाला अंत, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस भी हुआ कैशइन


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...