WWE WrestleMania 38 में एंट्री के दौरान AJ Styles के मुंह से खून निकलने की असली वजह सामने आई

WWE WrestleMania 38 में ऐज ने एजे स्टाइल्स को हराया
WWE WrestleMania 38 में ऐज ने एजे स्टाइल्स को हराया

WWE WrestleMania 38 के दूसरे दिन एजे स्टाइल्स (AJ Styles) का मुकाबला ऐज (Edge) के साथ हुआ था। एजे स्टाइल्स ने जब रिंग में एंट्री की तो उनके चेहरे पर खून लगा हुआ था। ये देखकर सभी चौंक गए थे। ऐस लग रहा था कि दरवाजे पर किसी ने एजे स्टाइल्स का सिर पटक दिया था। वैसे अक्सर ये काम गोल्डबर्ग करते हैं। रिंग में एंट्री करने से पहले वो अपना सिर दरवाजे में मारते हैं। लोग अब गोल्डबर्ग से एजे स्टाइल्स की तुलना भी कर रहे हैं।

WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने दिया था मैच में दखल

खैर लोगों के मन में ये ही सवाल था कि एंट्री के वक्त एजे स्टाइल्स के मुंह पर खून क्यों लगा हुआ था। एक वीडियो के जरिए अब इस बात का खुलासा जरूर हो गया। एजे स्टाइल्स का इस बार ऐज के साथ ड्रीम मैच हुआ था। दोनों का मैच बहुत लंबा चला। दोनों ने एक-दूसरे पर कई मूव्स लगाए और फैंस को एक अच्छा मैच दिया। हालांकि डेमियन प्रीस्ट ने अंत में एजे स्टाइल्स का ध्यान भटका दिया और इसका फायदा ऐज ने उठाया। ऐज ने स्पीयर मारकर एजे स्टाइल्स को हरा दिया।

एजे स्टाइल्स के मुंह पर खून लगे होने की संभावित वजह भी अब सामने आ गई है। डेव मैल्टजर ने सबसे पहले कहा कि पायरो की वजह से स्टाइल्स के मुंह पर कट लग गया था। WrestlingInc ने अब एक ट्वीट के जरिए बता दिया कि आखिर ये घटना कैसे घटी। एक फैन ने शायद एजे स्टाइल्स की ये वीडियो बनाई। दरअसल आप वीडियो को गौर से देखेंगे तो आपको दिखेगा कि एजे स्टाइल्स एंट्री के वक्त एंट्रेंस रैंप से टकरा गए थे।

एजे स्टाइल्स और ऐज की राइवलरी आगे भी जारी रहेगी। ऐज अब नए फैक्शन का निर्माण कर रहे हैं। डेमियन प्रीस्ट इसमें शामिल हो चुके हैं। कहा जा रहा है कि सिएम्पा भी उनके साथ आ जाएंगे। अब देखना होगा कि एजे स्टाइल्स का ऐज के खिलाफ क्या प्लान रहेगा। अगर इनकी राइवलरी जारी रहेगी तो फिर एजे स्टाइल्स के साथ भी कुछ बेबीफेस सुपरस्टार्स आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now