Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE द्वारा बड़े सुपरस्टार्स को कंपनी से निकालने की असली वजह सामने आई

  • क्यों लिया गया ये फैसला?
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

Enter caption

ल्यूक हार्पर को कंपनी ने रिलीज कर दिया है। अप्रैल से ल्यूक हार्पर कंपनी से अपने रिलीज की मांग कर रहे थे लेकिन काफी समय बाद उन्हें आखिरकर रिलीज कर दिया गया है। उस समय इंजरी की वजह से ल्यूक बाहर चल रहे थे। और कंपनी ने जिस टाइम तक डील साइन की थी उस वजह से उन्हें रिलीज नहीं कर रही थी।

टॉम कोल्यूह ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक पोस्ट के जरिए ये बताया कि ल्यूक हार्पर को क्यों बाहर का रास्ता अब दिखाया गया। इस रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) क्रिएटिव टीम के पास ल्यूक हार्पर के लिए अब कुछ नहीं बचा था। जिस वजह से कंपनी ने उन्हें रिलीज कर दिया।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

दरअसल एरिक बिशफ एकमात्र ऐसे शख्स रहे जिन्होंने हार्पर को पुश दिया। एरिक रोवन के साथ वो नजर आए। लेकिन WWE मैनेजमेंट को ल्यूक हार्पर में अब वो बात नजर नहीं आई जो पहले थे। अब कंपनी आगे बढ़कर किसी और पर नजर लगाना चाहती हैं।

सुपरस्टार सिनकारा को भी कंपनी ने रिलीज कर दिया है। इस रिपोर्ट में उन्हें लेकर ये कहा गया है कि दरअसल रॉ और स्मैकडाउन में सिनकारा को मौके नहीं मिल रहे थे। सिनकारा ज्यादा इंजरी से जूझ रहे थे और रिंग में जो गलतियां लगातार उनसे हो रही थी, जिस वजह से ये फैसला लिया गया है। वैसे सिनकारा का रिकॉर्ड बैकस्टेज में सही रहा है। सिनकारा को 205 लाइव में जाने की बात कही गई थी। जिसे उन्होंने मना कर दिया। जिसके बाद उन्हें सीधे रिलीज कर दिया गया।

Published 09 Dec 2019, 10:45 IST
Advertisement
Fetching more content...