WWE न्यूज: समोआ जो द्वारा रोमन रेंस की मदद करने का कारण सामने आया

समोआ जो
समोआ जो

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में एक बार फिर रोमन रेंस पर जानलेवा हमला किया गया। आपको बता दें कि इस बार उन्हें कार से टक्कर मारने की कोशिश की गई।

आश्चर्यजनक रूप से इस हमले के बाद द बिग डॉग के दुश्मन समोआ जो ने उन्हें चेक किया और मेडिकल टीम बुलाने में मदद की। समोआ जो के इस रूप को देखकर फैंस सोचने लगे कि क्या समोआ जो फेस टर्न लेने वाले हैं?

हालांकि रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो की माने तो ऐसा नहीं हैं। जो ने रोमन की मदद इसलिए की क्योंकि डब्लू डब्लू ई (WWE) चाहता है कि डेनियल ब्रायन, समोआ जो से अधिक खतरनाक हील लगे।

youtube-cover

अब जबकि रोमन रेंस और समोआ जो काफी लंबे समय से एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं, इसलिए जब रोमन पर हमला हुआ तो लोगों को लगा कि यह समोआ जो का काम है।

यह भी पढ़े: रोमन रेंस पर हुए हमलों के पीछे रोवन का हाथ नहीं- डेनियल ब्रायन

इस हफ्ते स्मैकडाउन लाइव में बडी मर्फी ने खुलासा किया कि इन हमलों के पीछे रोवन का हाथ है। अगर देखा जाए तो डेनियल ब्रायन इन हमलों के पीछे के मास्टरमाइंड हो सकते हैं। डेव मैल्टजर ने रेसलिंग ऑब्जर्वर रेडियो पर डेनियल ब्रायन के नए कैरेक्टर के बारे में बताया। उन्होंने कहा,"अब आईडिया यह है कि डेनियल ब्रायन इस प्रकार के हील बन चुके हैं कि दूसरे हील सुपरस्टार भी उनके साथ कुछ नहीं करना चाहते। अभी जो कुछ भी हो रहा है उससे दूसरे हील सुपरस्टार भी चकित हैं।"

यह बात स्पष्ट है कि समोआ जो के इस वक़्त फेस टर्न लेने की संभावना काफी कम है और रोमन को उनके द्वारा किए मदद का यह मतलब नहीं है कि समोअन के कैरेक्टर में बदलाव होने वाला है।

हालांकि रोमन अपराधी का पता लगाने में सफल रहे हैं। अब देखना यह है कि समरस्लैम में रोमन रेंस का मैच होता है या नहीं?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now