WWE न्यूज़: द अंडरटेकर की चौंकाने वाली वापसी का कारण सामने आया 

अंडरटेकर ने की धमाकेदार वापसी
अंडरटेकर ने की धमाकेदार वापसी

स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स के सफल होने के बाद फैंस कुछ बड़ा होने की उम्मीद कर रहे थे। आज रॉ के एपिसोड में कई सारी अच्छी चीज़ें हुईं लेकिन इस दौरान किसी ने भी नहीं सोचा होगा कि द अंडरटेकर इस एपिसोड का हिस्सा बनने वाले हैं।

केजसाइड सीट्स के अनुसार, WWE ने अंडरटेकर को एक बहुत बड़े कारण से बुलाया है जिससे कंपनी को बड़ा फायदा होगा। रोमन रेंस ने स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में मैकइंटायर को हराया था। इसके बाद रॉ के एपिसोड के लिए शेन ने हैंडीकैप मैच की घोषणा की थी।

मैच की शुरुआत से पहले उन्होंने नियमों में बदलाव किया, इसके बाद उन्होंने रोमन की जबरदस्त धुनाई की और उनसे बदला ले लिया। इस दौरान मैकइंटायर ने अपना फिनिशर लगाया और तुरंत बाद रोमन को अपना फिनिशर लगाने के लिए शेन टॉप रोप पर चढ़ गए लेकिन वहां अंडरटेकर ने चौंकाने वाली एंट्री की और रोमन रेंस को बचाया।

ये भी पढ़ें:- Extreme Rules के लिए द अंडरटेकर और रोमन रेंस के बड़े मैच का एलान हुआ

द डैडमैन ने शेन मैकमैहन को चोकस्लैम लगाया और मैकइंटायर को बिग बूट लगाकर उन्हें रिंग से बाहर कर दिया। इसके अलावा WWE ने अगले पीपीवी यानी एक्सट्रीम रूल्स के रोमन और अंडरटेकर को शेन और मैकइंटायर के खिलाफ टैग टीम मैच में डाल दिया है।

काफी सारे लोगों के मन मे सवाल है कि आखिर अंडरटेकर को अचानक से रॉ पर लाने का क्या बड़ा कारण है। अब केजसाइड सीट्स ने इसका संभावित कारण फैंस के सामने रखा है। उनके अनुसार, WWE ने अंडरटेकर को रॉ की गिरती हुई व्यूअरशिप बढ़ाने की लिए बुलाया है।

पिछले कुछ समय में WWE की रेटिंग्स इतिहास की सबसे कम व्यूअरशिप में से एक बन गयी थी। इस बड़ी परेशानी को दूर करने के लिए विंस ने WWE दिग्गज की वापसी करवा दी। 14 जुलाई को अंडरटेकर, द बिग डॉग के साथ रिंग में कदम रखने वाले हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं