WWE SmackDown में आते ही तबाही मचाने वाले Bloodline के नए मेंबर के डेब्यू में क्यों हुई इतनी देरी? अहम वजह का हुआ खुलासा 

WWE सुपरस्टार के डेब्यू में इस वजह से हो रही थी देरी, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा (Photo: WWE.com)
WWE में किस वजह से ब्लडलाइन मेंबर के डेब्यू में देरी? (Photo: WWE.com)

Reason behind Jacob Fatu delayed debut: WWE सुपरस्टार जैकब फाटू (Jacob Fatu) ने हाल में हुए स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में अपना डेब्यू कर लिया और जबरदस्त तबाही भी मचाई। इसने सबको चौंका दिया लेकिन अब एक रिपोर्ट के जरिए बैकस्टेज जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक उनके डेब्यू में हुई देरी के पीछे का कारण बताया गया है।

जैकब के पिता सैम फाटू हैं जिन्हें WWE में द टोंगा किड और WCW में द समोअन सैवेज के साथ ही कई अलग किरदारों के लिए जाना जाता है। जैकब, द उसोज़, सोलो सिकोआ और रोमन रेंस जैसे रेसलर्स के रिश्तेदार हैं। जैकब ने अप्रैल में WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन कर लिया था लेकिन वह डेब्यू नहीं कर पा रहे थे। उनको लेकर Fightful Select ने जानकारी दी कि उनका इतिहास इस डेब्यू में देरी का कारण था और MLW के सूत्र ने बताया कि यही वजह है जिसके चलते जैकब कभी यूएस के बाहर मुकाबला नहीं कर सके हैं।

पूर्व MLW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को 18 साल की उम्र में आर्म्ड रॉबरी के चलते जेल जाना पड़ा था। इसके कारण वह यूनाइटेड स्टेट्स से बाहर किसी भी देश में बुकिंग नहीं ले सकते थे। WWE के मौजूदा शेड्यूल को देखते हुए उनके डेब्यू को लेकर सवाल खड़े हो रहे थे क्योंकि इस समय कंपनी इंटरनेशनल टीवी टेपिंग्स कर रही है और आने वाले स्प्रिंग और समर के समय में उनके कई शोज देश से बाहर होने वाले हैं। एक बैकस्टेज सोर्स ने बताया कि पहले के दौर में उन्हें साइन नहीं किया जाता लेकिन मौजूदा समय में लोग उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते थे।

WWE SmackDown में जैकब फाटू ने किया था डेब्यू

जैकब फाटू ने इस हफ्ते हुए SmackDown में डेब्यू किया। इस शो के मेन इवेंट में सोलो सिकोआ का मुकाबला कोडी रोड्स से हो रहा था। इस मैच में एक समय पर टामा टोंगा और टोंगा लोआ ने एंट्री की। यह तीनों जब अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन पर भारी पड़ने लगे तो रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस ने एंट्री की। इन सबने मिलकर सोलो को रिंग के किनारे पहुंचा दिया जो अपने लिए माफी मांगने लगे लेकिन फिर वह मुस्कुराने लगे।

रैंडी ऑर्टन ने इसको समझ लिया और वह पलटे कि तभी जैकब फाटू ने रोड्स के अलावा बाकी दोनों पर अटैक कर दिया। इसके बाद उन्होंने रोड्स को अनाउंस डेस्क पर पटक दिया। पूर्व MLW वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने उनपर टॉप रोप से स्प्लैश लगाया। यह देखना होगा कि अब आगे क्या होता है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now