WWE के पहले यूनिवर्सल चैंपियन का पिछले हफ्ते Raw को मिस करने का कारण सामने आया

..
WWE सुपरस्टार फिन बैलर की कमी पिछले हफ्ते खली थी
WWE सुपरस्टार फिन बैलर की कमी पिछले हफ्ते खली थी

WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) पिछले हफ्ते निजी कारण के चलते रॉ (Raw) में नजर नहीं आए थे। पिछले हफ्ते रेड ब्रैंड शो में लिव मॉर्गन (Liv Morgan) और एजे स्टाइल्स (Aj Styles) का सामना डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley)से मिक्स्ड टैग टीम मैच में हुआ था।

ऐज के दखल के बाद जजमेंट डे जीत दर्ज करने में कामयाब हुई । फिन बैलर इस मैच के दौरान कहीं नजर नहीं आए। यहां तक कि कमेंटेटर्स ने भी पूरे मैच के दौरान उनका नाम नहीं लिया।

शार्लेट फ्लेयर की शादी के कारण फिन बैलर पिछले हफ्ते Raw में नजर नहीं आए थे। क्वीन अपने पार्टनर एंड्राडे एल इडोलो के साथ मैक्सको में शादी के बंधन में बंधीं। बैलर इसी फंक्शन में उपस्थित होने के कारण Raw से गायब रहे थे।

शार्लेट फ्लेयर ने शादी की कुछ फोटो शेयर की हैं जिसमें फिन बैलर को देखा जा सकता है । फिन बैलर की पत्नी वेरो रोड्रिगेज ने भी शादी की कुछ फोटो शेयर की। बैलर ने भी अपने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें साझा कर नए जोड़े को बधाइयाँ दी।

WWE Raw में फिन बैलर देंगे एजे स्टाइल्स का साथ?

ऐज के हील टर्न के बाद से उन्होंने एजे स्टाइल्स पर लगातार हमले किए हैं और जजमेंट डे में रिप्ली और डेमियन प्रीस्ट के जुड़ जाने के कारण वे आउटनंबर हो गए। फिन बैलर के जुड़ जाने के बाद लिव मॉर्गन भी एजे स्टाइल्स की मदद के लिए आगे आईं

कुछ बैकस्टेज रिपोर्ट्स की माने तो फिन बैलर एजे स्टाइल्स को धोखा देकर ऐज के जजमेंट डे का हिस्सा बन सकते हैं। कुछ ही हफ्ते पहले ट्विटर पर ऐज ने फिन की फोटो शेयर करके इस दावे को और भी पक्का कर दिया।

इस हफ्ते Raw के एपिसोड में देखना दिलचस्प होगा कि फिन बैलर की वापसी से एजे स्टाइल्स और लिव मॉर्गन को मजबूती मिलती है या नहीं। इसके अलावा ऐज का अगला मूव क्या होता है, वो भी देखना काफी ज्यादा दिलचस्प होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now