WWE SmackDown में दो दिग्गजों का एंट्रेंस नहीं दिखाने का कारण आया सामने, रिपोर्ट्स में हुआ बहुत बड़ा खुलासा 

WWE सुपरस्टार्स एजे स्टाइल्स, ऐज और रे मिस्टीरियो
WWE सुपरस्टार्स एजे स्टाइल्स, ऐज और रे मिस्टीरियो

WWE: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते एजे स्टाइल्स (Aj Styles) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का एंट्रेंस नहीं दिखाई गया था और अब इसके पीछे के कारण का खुलासा हो चुका है। बता दें, पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की शुरूआत में एजे स्टाइल्स vs रे मिस्टीरियो vs ऐज (Edge) का ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिला था। इस मुकाबले का आयोजन वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के पहले राउंड में किया गया था। एजे स्टाइल्स यह मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इसके बाद उन्होंने मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को हराया था।

इस जीत के साथ ही एजे स्टाइल्स Night of Champions 2023 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं। बता दें, ऐज के एंट्रेंस के जरिए SmackDown के इस एपिसोड की शुरूआत हुई और उस वक्त एजे स्टाइल्स & रे मिस्टीरियो पहले से ही रिंग में मौजूद थे। यह जॉबर एंट्रेंस था और फैंस इस चीज़ को लेकर कंफ्यूज थे कि क्यों SmackDown में केवल ऐज का एंट्रेंस दिखाया गया था।

Fightful Select की रिपोर्ट्स की माने तो WWE ने शो शुरू होने से कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर लाइव जाने का नया तरीका अपनाया है। इस तरीके को SmackDown के आखिरी एपिसोड में आजमाया गया और एंट्रेंस को सोशल मीडिया पर दिखाकर फैंस को याद दिलाया गया कि शो बस शुरू ही होने वाला है।

एजे स्टाइल्स WWE SmackDown में बॉबी लैश्ले को किस प्रकार हराने में कामयाब रहें?

वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बॉबी लैश्ले के ऊपर बड़ी जीत के बाद एजे स्टाइल्स का SmackDown LowDown में इंटरव्यू लिया गया। इस इंटरव्यू के दौरान एजे स्टाइल्स ने खुलासा किया कि उन्हें किस प्रकार बॉबी लैश्ले को हराने में कामयाबी मिल पाई।

एजे स्टाइल्स ने कहा-

"सभी जानते हैं कि फ्यूचर हॉल ऑफ फेमर बॉबी लैश्ले काफी ताकतवर हैं। SmackDown में बॉबी को चोट लगी थी। इसका फायदा उठाकर मैं उन्हें हराने में कामयाब हो पाया। मैं सभी के खिलाफ इसी तरह तैयारी करता हूं। मैं किसी की चोट का फायदा उठाना नहीं भूलता। यह आसान नहीं था लेकिन मैंने किया। अब मेरे सामने सैथ रॉलिंस के रूप में एक और कठिन प्रतिद्वंदी हैं लेकिन मुझे WWE में यही चीज़ पसंद है। आपको चैंपियनशिप कमानी पड़ती है और मैं वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतूंगा।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now