Create

WWE रिंग में ब्रॉक लैसनर द्वारा वापसी ना करने की असली वजह सामने आई

ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी को लेकर अपडेट
ब्रॉक लैसनर की WWE में वापसी को लेकर अपडेट

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की WWE में वापसी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर के अनुसार WWE अभी लैसनर की वापसी नहीं कराना चाहता है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये लैसनर के लिए सही समय नहीं माना जा रहा है। WWE ने अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) के लिए लैसनर का प्लान तैयार किया है। फैंस जरूर इस खबर को सुनकर खुश नहीं हुए होंगे। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि लैसनर इस साल के अंत में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा मुश्किल लग रहा है।

ब्रॉक लैसनर की वापसी WWE में कब होगी?

डेव मैल्टजर ने कहा कि ब्रॉक लैसनर का अभी किसी भी कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट नहीं है। WWE ने लैसनर का कॉन्ट्रैक्ट अभी होल्ड कर दिया है क्योंकि इसमें काफी बदलाव करना है। आइडिया के अनुसार लैसनर की वापसी का ये सही समय नहीं माना जा रहा है।

SummerSlam 2021 में लैसनर की वापसी की बातें चल रही थी। कहा जा रहा था कि WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ उनका मुकाबला होगा। अब ये मैच काफी मुश्किल इस पीपीवी में लग रहा है क्योंकि गोल्डबर्ग ने वापसी कर लैश्ले को चुनौती दे दी।

WrestleMania 36 में अंतिम बार लैसनर WWE में नजर आए थे। मेगा इवेंट में ड्रू मैकइंटायर ने उन्हें हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। रिपोर्ट के अनुसार अगले साल WrestleMania में अब लैसनर वापसी करेंगे। हाल ही में लैसनर के AEW में जाने की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। Mat Men Podcast ने इन खबरों को खारिज कर दिया।

लैसनर की वापसी को लेकर अभी तक कोई भी कंफर्म जानकारी सामने नहीं आई। इस साल लैसनर की वापसी अब मुश्किल लग रही है। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आ चुकी है कि अगले साल ही लैसनर रिंग में नजर आएंगे। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment