Create
Notifications

Day 1 पीपीवी में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में पूर्व चैंपियन को अंतिम समय में शामिल करने का कारण सामने आया

 WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
WWE सुपरस्टार को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया
PANKAJ

1 जनवरी, 2022 को WWE का नया पीपीवी Day 1 होगा। इस पीपीवी के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। पहले ये मैच बिग ई (Big E) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के बीच तय किया गया था लेकिन अंतिम समय में इसमें केविन ओवेंस (Kevin Owens) भी शामिल हो गए। डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियनशिप केविन ओवेंस को इस मैच में शामिल करने का कारण बताया।

Day 1 में WWE चैंपियनशिप के लिए बिग ई का मुकाबला सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस के साथ होगा

WWE Raw में इस हफ्ते Day 1 पीपीवी के लिए सैथ रॉलिंस और बिग ई के बीच चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया था। रेड ब्रांड के मेन इवेंट में केविन ओवेंस और बिग ई के बीच भी मैच तय किया गया था। बैकस्टेज सैथ रॉलिंस की एडम पीयर्स और सोन्या डेविल से बात हुई। इस बातचीत के बाद बिग ई और ओवेंस के बीच होने वाले मैच में शर्त रख दी गई। अगर ये मैच केविन ओवेंस जीत गए तो उन्हें WWE चैंपियनशिप में शामिल कर दिया जाएगा।

मेन इवेंट में बिग और केविन ओवेंस के बीच अच्छा मैच हुआ। सैथ रॉलिंस भी रिंगसाइड में मौजूद थे। सैथ रॉलिंस बिल्कुल नहीं चाहते थे कि केविन ओवेंस इस मैच में शामिल हो जाएं। मैच के अंत में केविन ओवेंस ने दिमाग लगाकर सैथ रॉलिंस के ऊपर अटैक कर दिया। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने रिंग में जाकर केविन ओवेंस और बिग ई पर अटैक कर दिया। ये मैच डिस्क्वालिफिकेशन के जरिए खत्म हो गया और केविन ओवेंस की जीत हो गई। इसके बाद ऐलान किया गया कि केविन ओवेंस भी WWE चैंपियनशिप में रहेंगे। ये सुनकर सैथ रॉलिंस जरूर गुस्सा हो गए थे।

मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस को लेकर बड़ा खुलासा किया। रिपोर्ट के मुताबिक केविन ओवेंस को इस ट्रिपल थ्रेट मैच में पिन करने के लिए रखा गया है। WWE अभी सैथ रॉलिंस और बिग ई की राइवलरी को आगे बढ़ाना चाहता है। इसका मतलब ये है कि इन दोनों सुपरस्टार्स में से कोई एक केविन ओवेंस को पिन कर के जीत हासिल करेगा।

IT'S ON!At #WWEDay1, @WWEBigE will finally defend the #WWEChampionship against @WWERollins ... AND @FightOwensFight in a Triple Threat Match.wwe.com/shows/new-one/… https://t.co/ZeMTzvJimR

Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...