Create

Royal Rumble 2022 में होने वाले रोमन रेंस के बड़े मैच को WWE ने किया रद्द, मौजूदा रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट
WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को लेकर बड़ा अपडेट
reaction-emoji
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच होगा। मौजूदा रिपोर्ट के अनुसार ये मैच प्लान के मुताबिक रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में होने वाला था। लैसनर को WWE ने अक्टूबर में सस्पेंड कर दिया था। पिछले हफ्ते ही लैसनर ने ब्लू ब्रांड में वापसी की।

WWE Day 1 पीपीवी में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच होगा

रोमन रेंस के खिलाफ मिली हार के बाद ब्रॉक लैसनर काफी गुस्से में आ गए थे। लैसनर ने रोमन रेंस, द उसोज और WWE ऑफिशियल के ऊपर ब्लू ब्रांड में अटैक कर दिया था। इसके बाद कंपनी ने उन्हें सस्पेंड कर भारी जुर्माना लगा दिया था। पिछले हफ्ते लैसनर का सस्पेंशन खत्म कर दिया गया और उन्होंने वापसी की। वापसी के बाद उन्होंने दिमाग से काम लेते हुए सैमी जेन को अपना निशाना बनाया। रोमन रेंस के खिलाफ सैमी जेन का मैच तय कर दिया गया था। लैसनर ने इससे पहले सैमी जेन के ऊपर बुरी तरह अटैक कर दिया था। रोमन रेंस ने आसानी से जीत हासिल कर ली। WWE ने लैसनर और रोमन रेंस के मैच को ऑफिशियल कर दिया।

Brock Lesnar was none too happy after being “suspended indefinitely” on WWE Smackdown, and took it out on Adam Pearce. #BrockLesnar #WWE #WWESmackdown 411mania.com/wrestling/broc… https://t.co/QnX1v6gxsk

डेव मैल्टजर ने अब अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा कर दिया है। मैल्टजर ने WWE Day 1 में इस मैच को कराने का कारण बताया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि दिसंबर में होने वाला पीपीवी हमेशा से फेल रहा है। इस बार बदलाव कर दिया गया है और साल के पहले ही दिन पीपीवी रख दिया गया। इस दिन सभी की छुट्टी होती है और पीपीवी के हिट होने के चांस ज्यादा लग रहे हैं। ये सबकुछ लाइनअप पर भी डिपेंड करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक अगर ये पीपीवी हिट हो गया तो फिर आगे भी इसे लगातार कराया जाएगा। WWE ने इस शो को हिट बनाने के लिए तगड़े मैचों का प्लान किया है। इस वजह से भी रोमन रेंस और लैसनर के बीच यहां मैच तय किया गया है।

मैल्टजर ने ये भी कहा कि लैसनर और रोमन रेंस की राइवलरी यहां खत्म नहीं होगी। एक सीरीज के रूप में दोनों की राइवलरी का प्लान तैयार किया गया है। यानी की आगे भी लैसनर और रोमन रेंस के बीच मैच देखने को मिलेगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...